bbmku dhanbad

BBMKU Dhanbad: ऑनलाइन आवेदन के लिए फिर खोला जाएगा चांसलर पोर्टल, नामांकन से चुके छात्र दोबारा करेंगे आवेदन

amarsid
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

BBMKU Dhanbad: बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय में स्नातक ( bbmku ug admission) में एडमिशन लेने वाले छात्र-छात्राएं जिन्होंने पहली मेरिट लिस्ट में नाम शामिल होने के बाद भी नामांकन नहीं लिया था उन्हें एक और मौका मिलेगा. पहले जारी हुई मेरिट लिस्ट रद्द हो चुकी है इसलिए उन्हें नामांकन के लिए नए सिरे से ऑनलाइन आवेदन भरना होगा. उनके लिए अलग से चांसलर पोर्टल खोला जाएगा जल्द ही पोर्टल खुलने की तिथि की घोषणा होगी. बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के एडमिशन कमेटी की बैठक शनिवार 25 सितंबर को हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया है.

Advertisement

डीएसडब्ल्यू डॉ देवजानी विश्वास की अध्यक्षता में हुई बैठक में अन्य कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं. बैठक में लिए गए निर्णयों में सबसे महत्वपूर्ण स्नातक के नामांकन को लेकर है जिसमें यह कहा गया है कि विश्वविद्यालय द्वारा नामांकन के लिए जारी किए गए सेकंड मेरिट लिस्ट में शामिल छात्रों को नामांकन के लिए 1 अक्टूबर तक मौका दिया गया है पहले 27 सितंबर तक ही मौका था. ऐसे छात्रों को और चार दिनों का मौका विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने के लिए दिया है.

वही, विश्वविद्यालय ने झारखंड एकेडमी काउंसिल से इंटर पास करने वाले छात्रों को 30 सितंबर तक अपने सभी कागजात जमा करने की मोहलत दी है. मूल टीसी, सीएलसी और अंकपत्र 30 सितंबर तक छात्रों को संबंधित कॉलेज में जमा करना होगा वरना उनका नामांकन रद्द हो जाएगा.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches