Skip to content

BBMKU मॉडरेशन बोर्ड की बैठक आज,यूजी और पीजी की परीक्षा के लिए प्रश्नपत्रों पर लगेगी मुहर

amarsid
Advertisement

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय में परीक्षाओं का दौर शुरू होने वाला है. मंगलवार को विश्वविद्यालय की तरफ से पीजी सेमेस्टर 2 और यूजी सेमेस्टर 4 के परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिए गए हैं.

Advertisement

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय धनबाद ने यूजी और पीजी की परीक्षाओं की तैयारी शुरू कर दी है. यूजी सेमेस्टर 4 और पीजी सेमेस्टर 2 के परीक्षा कार्यक्रम जारी किए जाने के बाद बुधवार को विश्वविद्यालय की तरफ से मॉडरेशन बोर्ड की बैठक बुलाई गई है. पीजी सेमेस्टर टू और यूजी सेमेस्टर 4 के लिए प्रश्न पत्रों को देखा जाएगा और यह विश्लेषण किया जाएगा कि प्रश्न आउट ऑफ सिलेबस ना हो ताकि विद्यार्थियों को कोई भी समस्या परीक्षा में सामना ना करना पड़े.

Also Read: झारखंड ई कल्याण स्कॉलरशिप भरने का मौका 25 तक

इस बैठक में सभी डीन, विभाग अध्यक्ष मौजूद रहेंगे. वही दूसरी तरफ पीएचडी एंट्रेंस की तैयारी भी विश्वविद्यालय शुरू कर चुकी है. सभी विभाग अध्यक्षों से पीएचडी एंट्रेंस के लिए सिलेबस 31 जनवरी तक उपलब्ध कराने को कहा गया है. बता दें, कि बुधवार को होने वाली मॉडरेशन बोर्ड की बैठक में पीजी सेमेस्टर टू और यूजी सेमेस्टर 4 की परीक्षा के लिए परीक्षा कार्यक्रम जारी करने के बाद यह बैठक बुलाई गई है. पीजी सेमेस्टर टू की परीक्षा 27 जनवरी से 9 फरवरी तक चलेगी जबकि यूजी सेमेस्टर 4 की परीक्षा 22 जनवरी से 8 फरवरी तक चलेगी.

Leave a Reply