Skip to content

BBMKU ने B.ed और LLB की परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को किया जारी, इस दिन से भरा जाएगा परीक्षा फॉर्म

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से धनबाद और बोकारो जिले के अंतर्गत चलने वाली B.Ed और एलएलबी के विद्यार्थियों को परीक्षा फॉर्म भरने के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया है विश्वविद्यालय परीक्षा विभाग ने परीक्षा फॉर्म भरने का कार्यक्रम जारी किया है.

Advertisement
Advertisement

विश्वविद्यालय की तरफ से जारी किए गए परीक्षा फॉर्म भरने के कार्यक्रम के अनुसार परीक्षा फॉर्म 11 जनवरी से भरा जाएगा इस संबंध में परीक्षा नियंत्रक डॉ सत्यजीत कुमार ने कहा है कि B.Ed सेकंड सेमेस्टर सत्र 2019-21 का परीक्षा फॉर्म 11 से लेकर 16 जनवरी तक भरा जाएगा वही ₹500 विलंब शुल्क के साथ 18 और 19 जनवरी तक फॉर्म भर सकते हैं विद्यार्थियों को परीक्षा शुल्क के रूप में ₹2000 और परीक्षा फार्म शुल्क के रूप में ₹50 देने होंगे जो कुल मिलाकर ₹2050 विद्यार्थियों को देने होंगे.

Also Read: इंडियन आर्मी में धर्म शिक्षक (मौलवी, पंडित, पादरी, ग्रंथी) के लिए निकली भर्ती

आगे उन्होंने BA.LLB के विद्यार्थियों के लिए जारी किए गए परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि के बारे में भी बताया उन्होंने कहा की बीए. एलएलबी ऑनर्स सेमेस्टर 3, BA एलएलबी ऑनर्स सेमेस्टर वन, एलएलबी ऑनर्स सेमेस्टर वन, एलएलबी ऑनर्स सेमेस्टर 3, एलएलबी ऑनर्स सेमेस्टर 5 के लिए परीक्षा फॉर्म 11 जनवरी से 16 जनवरी तक भरा जाएगा इसमें विलंब शुल्क के साथ 18 और 19 जनवरी को फॉर्म भरा जा सकता है परीक्षा शुल्क ₹750 देने होंगे.