Skip to content
Advertisement

BBMKU: UG में नामांकन ले चुके विद्यार्थियों को प्रमाण पत्रों की जांच को लेकर मिला एक और मौका, PG में नामांकन लेने के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय धनबाद ने स्नातक (UG) में नामांकन ले चुके छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र जांच कराने का एक और मौका दिया है. विश्वविद्यालय की तरफ से इस मामले को लेकर सूचना जारी कर दी गई है.

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय की डीन छात्र कल्याण डॉ एलबी सिंह ने बताया कि आगामी 1 से 6 फरवरी 2021 तक औपबंधिक नामांकन लेने वाले विद्यार्थियों को हर हाल में अपने प्रमाण पत्रों की जांच करानी है. आगे उन्होंने कहा कि कोरोना काल के कारण विश्वविद्यालय ने नामांकन प्रक्रिया शुरू की थी. काफी संख्या में छात्रों ने अपना नामांकन करा लिया है. लेकिन प्रमाण पत्रों की जांच नहीं कराए हैं. ऐसे विद्यार्थियों के लिए या अंतिम मौका है.

PG में  नामांकन लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन करने का अंतिम मौका:

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय की तरफ से एक बार फिर चांसलर पोर्टल को खोला गया है. 29 दिसंबर से चांसलर पोर्टल पर आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हुई है परंतु शनिवार को भी विद्यार्थियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है. पीजी में नामांकन लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन करने गए विद्यार्थियों को निराशा हाथ लगी है. दरअसल, विद्यार्थी जब ऑनलाइन आवेदन करने के लिए चांसलर पोर्टल पर गए तो उन्होंने पाया की पोर्टल पर नामांकन के लिए फॉर्म भरने का कोई ऑप्शन नहीं दे रहा है. जिस वजह से विद्यार्थी काफी परेशान रहे.

Advertisement
BBMKU: UG में नामांकन ले चुके विद्यार्थियों को प्रमाण पत्रों की जांच को लेकर मिला एक और मौका, PG में नामांकन लेने के लिए करें ऑनलाइन आवेदन 1