Skip to content
Advertisement

BBMKU University: विश्वविद्यालय ने जारी किया आदेश, यूनिवर्सिटी सहित धनबाद और बोकारो के कॉलेज इस तारीख तक रहेंगे बंद

BBMKU University: झारखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार के द्वारा 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह यानी मिनी लॉकडाउन की घोषणा की गयी थी जिसकी अवधि को बढ़ा कर अब सरकार ने 6 मई तक कर दिया है. राज्य सरकार के इस फैसले को ध्यान में रखते हुए बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय ने आदेश जारी करते हुए यूनिवर्सिटी को बंद रखने का निर्णय लिया है.

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय ने आगामी पांच मई तक विश्वविद्यालय समेत धनबाद और बोकारो जिला के कॉलेजों को बंद रखने का आदेश दिया है. साथ ही ऑनलाइन पढ़ाई जारी रखने की बात कही गई है. आदेश में कहा गया है की विश्वविद्यालय और कॉलेज के सभी प्रकार के कार्यालय, स्नातकोत्तर विभाग भी बंद रहेंगे. बीबीएमकेयू रजिस्ट्रार कर्नल डॉ. एमके सिंह की तरफ से जारी किये गए आदेश में बताया गया है कि गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग की तरफ से जारी किये गए आदेश में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए दूसरे चरण के आंशिक लॉकडाउन की शुरुआत की गई है. जो छह मई की सुबह छह बजे तक जारी रहेगी. इसी को मद्देनजर विश्वविद्यालय और कॉलेज को बंद रखा गया है।

BBMKU University: विश्वविद्यालय ने जारी किया आदेश, यूनिवर्सिटी सहित धनबाद और बोकारो के कॉलेज इस तारीख तक रहेंगे बंद 1

बता दें कि बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. सत्यजीत कुमार सिंह की धर्मपत्नी पूनम सिंह का निधन हो गया है. उनकी मौत हृदय गति रुकने से हुई है. पूनम सिंह के निधन पर विश्वविद्यालय कुलपति डॉ. अंजनी कुमार श्रीवास्तव, प्रोवीसी डॉ. अनिल कुमार महतो, रजिस्ट्रार कर्नल डॉ. एमके सिंह, डीन छात्र कल्याण डॉ. एलबी सिंह समेत तमाम कॉलेज के प्राचार्यों ने भी शोक संवेदना प्रकट किया है.

Advertisement
BBMKU University: विश्वविद्यालय ने जारी किया आदेश, यूनिवर्सिटी सहित धनबाद और बोकारो के कॉलेज इस तारीख तक रहेंगे बंद 2