Skip to content

BBMKU के पीजी विभाग में नामांकन लेने के लिए आज आवेदन करने का अंतिम मौका

धनबाद और बोकारो जिला अंतर्गत कॉलेजों में पीजी की पढ़ाई करने के लिए नामांकन कराने वाले छात्रों के लिए आवेदन करने कि आज 30 दिसंबर अंतिम मौका है. विनोद बिहारी महतो विश्वविद्यालय के पीछे विभाग और धनबाद बोकारो के पीजी कॉलेजों में एडमिशन के लिए बुधवार को ऑनलाइन फॉर्म भरने का अंतिम मौका है बुधवार तक कोई भी छात्र ऑनलाइन आवेदन में गलत अंक एंट्री में भी सुधार कर सकते हैं.

बता दे की बिनोद बिहारी महतो विश्वविद्यालय की तरफ से जारी गए किए गए पहले मेरिट लिस्ट में चयनित हुए विद्यार्थियों का नामांकन पूरा हो चुका है साथ ही 22 दिसंबर को विश्वविद्यालय की तरफ से दूसरी मेरिट लिस्ट जारी की गई है दूसरी मेरिट लिस्ट में चयनित विद्यार्थियों का नामांकन कॉलेज और विश्वविद्यालय खुलने पर 6 जनवरी से लेकर 13 जनवरी तक लिया जाएगा जिसके बाद तीसरी चयन सूची खाली सीटों के आधार पर जारी की जाएगी.

Also Read: JAC: मैट्रिक और इंटर कंपार्टमेंट का रिजल्ट जारी: यहां देखें

विश्वविद्यालय एडमिशन सेल के चेयरमैन डॉक्टर नविता गुप्ता का कहना है कि सभी विषयों में नामांकन लेने वाले छात्रों के कागजात का वेरिफिकेशन के बाद मंजूरी दे दी गई है. वही प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय के नई डिपार्टमेंट्स लाइफ साइंस, ईडीएम, मास कम्युनिकेशन, आर्ट एंड कल्चर, जियोलॉजी, संस्कृत, बंगला, उर्दू, होम साइंस, फिलॉसफी की सीटें खाली है इन सीटों को भरने के लिए तीसरी मेरिट लिस्ट जारी की जा सकती है.