Categories
करियर

JEE,NEET परीक्षा आयोजन के समर्थन में सीएम योगी

जेईई मेन (JEE Main) और नीट (NEET) परीक्षाओं को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है तो वहीँ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ परीक्षा आयोजन को समर्थन दे रहे हैं, कई राजनीतिक हस्तियां जेईई मेन और नीट परीक्षा को स्थगित करने की मांग कर रही हैं जिनमे कई राज्य के मुख्यमंत्री शामिल हैं.

Advertisement

वहीं, दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने जेईई (JEE Main) और नीट (NEET) परीक्षाओं के आयोजन को टालने की विपक्षी राजनीतिक दलों की मांग के बीच शुक्रवार को स्पष्ट किया कि राज्य सरकार इन परीक्षाओं के आयोजन का समर्थन करती है. सीएम योगी ने लोकभवन में आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक में कहा, ”प्रदेश सरकार नीट और जेईई परीक्षाओं के आयोजन का समर्थन करती है.”

बता दें की भारतीय जनता पार्टी के सुब्रमण्यम स्वामी JEE,NEET परीक्षा आयोजन के विरोध में है.

स्वामी ने ट्वीट कर लिखा “NEET, JEE एग्जाम को लेकर देश में ‘विपरीत बुद्धि’ वाला कौन है यह तो वक़्त बताएगा।” स्वामी के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “आपके स्वभाव को देखकर आश्चर्य हो रहा है। जिन छात्रों को अपनी सेहत की ज्यादा चिंता है वह अगले साल परीक्षा दे सकते हैं। लेकिन बाकियों को तो बैठने दो, नहीं तो अगले साल कम्पटीशन और बढ़ जाएगा। एक यूजर ने लिखा “बीजेपी में अब इनकी सुनता भी कौन है। जो इनके कहने पर परीक्षा पोस्टपोन कर देते। इनकी एंट्री के बाद ही मामला पॉलिटिकल हो गया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *