Skip to content
vbu hazaribagh

VBU Hazaribagh: विभावि में नवनिर्मित इनडोर स्टेडियम का 29 सितम्बर को उद्घाटन करेंगे राज्यपाल रमेश बैस

amarsid
Advertisement

VBU Hazaribagh: विनोबा भावे विश्वविद्यालय हजारीबाग में निर्मित बहुउद्देशीय भवन सह इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन 29 सितंबर को राज्यपाल रमेश बैस करेंगे. इंडोर स्टेडियम का निर्माण 3 वर्ष पूर्व ही हो गया था परंतु फिनिशिंग सहित अन्य निर्माण में कई कमियां थी. वर्ष 2021 में भवन विश्वविद्यालय को हैंडोवर हुआ है.

Advertisement

इनडोर स्टेडियम को लेकर कई मामले सामने आते रहे हैं जिसमें लगातार विश्वविद्यालय प्रशासन पर यह आरोप लगाया गया कि भवन निर्माण में अनियमितता बरती जा रही है और सही गुणवत्ता से कार्य नहीं हो रहा है जिस कारण हमेशा इनडोर स्टेडियम का निर्माण कार्य विवादों में रहा है लेकिन अब आखिरकार विश्वविद्यालय को इनडोर स्टेडियम मिलने जा रहा है इसका उद्घाटन राज्य के महामहिम राज्यपाल रमेश बैस करेंगे. राज्यपाल के हजारीबाग आने की आधिकारिक सूचना अभी तक जारी नहीं हुई है लेकिन विश्वविद्यालय स्तर पर उनके आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर है स्टेडियम के सामने पेवर ब्लॉक लगाने और साफ सफाई का कार्य चल रहा है.

डॉ सुरेंद्र सिन्हा को बनाया गया विभावि का सिंडिकेट सदस्य:

केबी महिला महाविद्यालय में कार्यरत डॉ सुरेंद्र सिन्हा को राज्यपाल से नामित कोटा में सिंडिकेट सदस्य बनाया गया है. राज्यपाल ने इनका मनोनय सिंडिकेट सदस्य के रूप में किया है इनके मनोनय की अधिसूचना  विनोबा भावे विश्वविद्यालय ने मंगलवार को जारी किया है. सिन्हा केबी महिला महाविद्यालय में वाणिज्य विभाग के एचओडी और कॉलेज के प्रोफेसर इंचार्ज है. इससे पहले भी सुरेंद्र सिन्हा विभावि में सिंडिकेट सदस्य के रूप में काम कर चुके हैं. 

Leave a Reply