Skip to content

JAC 12th Results 2022: झारखंड बोर्ड इस दिन आर्ट्स और कॉमर्स का रिजल्ट घोषित करेगा

amarsid
Advertisement

JAC 12th Results 2022:

Advertisement
Advertisement
झारखंड एकेडमिक काउंसिल के द्वारा पिछले दिनों 10वीं और 12वीं बोर्ड के साइंस के परीक्षा परिणाम को जारी किया है लेकिन आर्ट्स और कॉमर्स का परिणाम अब तक जारी नहीं हुआ है. JAC 12वीं आर्ट्स और कॉमर्स का रिजल्ट किस दिन जारी होगा यह हम आपको यहाँ बताएँगे. झारखंड स्कूल शिक्षा विभाग के सूत्रों के अनुसार झारखंड बोर्ड 12वीं कला और वाणिज्य के परिणाम अगले सप्ताह जारी होने की संभावना है। परिणाम जारी होने के बाद छात्र jacresult.com, jac.jharkhand.gov.in पर अपने रिजाल्ट की जांच कर सकेंगे।

झारखंड एकेडमिक काउंसिल द्वारा साइंस का परिणाम जारी होने के बाद 12वीं बोर्ड के आर्ट्स और कॉमर्स के करीब 2 लाख से अधिक विद्यार्थी अपने रिजल्ट की प्रतिक्षा कर रहे है. वैसे विद्यार्थियों को इस खबर के बाद थोड़ी राहत मिलेगी जो रिजल्ट आने की तारीख को जानना चाहते है.

जैक बोर्ड के सूत्रों के अनुसार 12वीं आर्ट्स और कॉमर्स का परिणाम जुलाई के अंतिम सप्ताह के 27 तारीख को आने की प्रबल संभावना है. परिणाम घोषित करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में है जैसे ही यह कार्य पूर्ण कर लिए जाएंगे आधिकारिक तौर पर रिजल्ट जारी करने के लिए तारीखों का ऐलान किया जाएगा और राज्य के शिक्षा मंत्री के मौजूदगी में इस परिणाम को जारी किया जाएगा.

Leave a Reply