Skip to content
Advertisement

JPSC ने सिविल सेवा परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की बढाई तारीख, अब इस दिन तक भर सकते है फॉर्म

झारखंड लोक सेवा आयोग के द्वारा संयुक्त सिविल सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है.रविवार को विभाग की तरफ से इसे लेकर आदेश भी जारी किया गया है.

झारखंड लोक सेवा आयोग के द्वारा संयुक्त सिविल सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च तक निर्धारित थी जबकि 16 मार्च तक उम्मीदवार परीक्षा शुल्क का भुगतान कर सकते थे. लेकिन अंतिम तिथि के पूर्व कई दिनों से आयोग का वेबसाइट धीमा चल रहा था जिस वजह से कई अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर पाए थे. तिथि को आगे बढ़ाकर आयोग ने उन छुटे हुए विद्यार्थियों को एक बार फिर आवेदन करने का मौका दिया है.

Also Read: बिहार पुलिस में हो रही है बंपर भर्ती, 12वीं पास छात्र कर सकते है आवेदन, 69 हजार मिलेगा वेतन

झारखंड लोक सेवा आयोग के द्वारा संयुक्त सिविल सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 मार्च तक बढ़ा दी गई है. वहीं, 22 मार्च तक परीक्षा शुल्क का भुगतान हो सकेगा. आयोग ने अभ्यर्थियों की मांग पर ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाई है. बता दें कि पिछले कई दिनों से अधिक लोड पड़ने पर आयोग का सर्वर स्लो हो गया था जिस कारण कई अभ्यर्थियों ऑनलाइन आवेदन नहीं कर पा रहे थे. 

Advertisement
JPSC ने सिविल सेवा परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की बढाई तारीख, अब इस दिन तक भर सकते है फॉर्म 1