Skip to content
Advertisement

JSSC ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकाली है बंपर वैकेंसी, इस दिन तक आवेदन का अंतिम मौका

Shah Ahmad
Advertisement
JSSC ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकाली है बंपर वैकेंसी, इस दिन तक आवेदन का अंतिम मौका 1

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने झारखंड डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया 7 फरवरी 2022 से जारी है. इस परीक्षा के माध्यम से जूनियर इंजीनियर के 1289  रिक्त पदों को भरा जाना है.

Advertisement

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 8 मार्च 2022 है. ऐसे में आवेदन करने के लिए सिर्फ 2 दिनों का वक्त बचा है. जिन इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों ने अब तक आवेदन नहीं किया है उन्हें अब बिना देरी किए इन पदों के लिए आवेदन कर देना चाहिए.

इस भर्ती परीक्षा के लिए वैसे अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा किया हो इसके अलावा संबंधित शाखा में उच्च तकनीकी योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी भी आवेदन करने के पात्र हैं. जहां तक आयु सीमा की बात है तो उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है. हालांकि आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दिए जाने का प्रावधान है आयु की गणना 1 अगस्त 2022 के अनुसार होगी.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के अधिकारी की वेबसाइट jssc.nic.in  पर जाएं. इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध एप्लीकेशन फॉर्म लिंक पर क्लिक करें. अब संबंधित भर्ती परीक्षा के लिए अप्लाई नाव लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.