Skip to content
Advertisement

JSSC Lab Assistant Exam: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने 4000 आवेदनों किया रद्द

Shah Ahmad

JSSC Lab Assistant Exam: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने प्रयोशाला सहायक प्रतियोगिता परीक्षा 2023 के लिए मिले आवेदनों में से करीब 4000 आवेदन रद्द कर दिए हैं। आयोग ने जिन अभ्यर्थियों के आवेदन रद्द किए हैं उन अभ्यर्थियों रजिस्ट्रेशन नंबरों की पूरी सूची जारी की है।

आयोग की ओर से जारी नोटिस के अनुसार, प्रयोशाला सहायक प्रतियोगिता परीक्षा 2023 (विज्ञापन संख्या -01/2023) के तहत दिनांक – 05-04-2023 से दिनांक 04-05-2023 की मध्य रात्रि तक आवेदकों से ऑनलाइन आवेदन प्राप्त किए गए हैं।

JSSC Lab Assistant Exam आवेदन करने वालों की गलती को आयोग ने बताया, 8 जून तक करा सकते है संशोधन 

आयोग ने सबसे पहले जेएसएससी प्रयोशाला सहायक प्रतियोगिता परीक्षा 2023 के लिए अपने रजिस्ट्रेशन के केवल प्रारंभिक चरण (रजिस्ट्रेशन) को पूरा किया है उनके आवेदन रद्द किए जा रहे हैं. आयोग ने कुछ ऐसे अभ्यर्थियों के आवेदन भी रद्द किए हैं जिन्होंने आवेदन फॉर्म भरने के बाद आवेदन शुल्क तो जमा कराया है लेकिन हस्ताक्षर और फोटो अपलोड नहीं किए। आयोग ने कहा कि बाकी अनारक्षित/आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थी जो अपने वर्ग कोटि में संशोधन करना चाहते हैं वे अनुमान्य परीक्षा शुल्क की अंतर राशि डिमान्ड ड्राफ्टट के माध्यम से 8 जून 2023 तक आयोग कार्यालय में जमा कराना सुनिश्चित करेंगे। आवेदन शुल्क भुगतान नहीं करने पर इन अभ्यर्थियों को आवेदन भी रद्द कर दिए जाएंगे।

इसे भी पढ़े- JSSC ने भर्ती के लिए निकाला विज्ञापन, 19 जुलाई है आवेदन की अंतिम तारीख

Advertisement
JSSC Lab Assistant Exam: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने 4000 आवेदनों किया रद्द 1