Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

जेएनयू के छात्रो द्वारा कुछ दिनो पहले यूनिवर्सिटी में हॉस्टल में हुए फीस बढ़ोतरी को लेकर आंदोनलन किया था जिसके बाद से देश में सियासत का दौर चालू हो गया। केन्द्र सरकार ने जेएनयू में बढ़ी हुई फीस को वापस भी ले लिया है मगर मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यूट्यूब पर बऊआ के नाम से मशहूर RJ रौनक ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने जेएनयू के छात्रों द्वारा होने वाले प्रदर्शन को बेबुनियाद ठहराया अपने उस वीडियो में RJ रौनक ने बताया की जेएनयू और बाकी विश्वविद्यालयों में हॉस्टल की फीस कितनी ली जाती है.

RJ रौनक ने अपने वीडियो में आगे कहा कि कश्मीर के आतंकवादियों से लेकर रोहिंग्या मुसलमान घुसपैठियों तो कभी विवादास्पद फिल्मकारों की आजादी के लिए जेएनयू में आवाज उठती रही है और अब जेएनयू के छात्र फिर से बेबुनियाद बातों को उठाने में लगे हुए है और कई लोग उनका साथ भी दे रहे हैं. समय रहते सुधार की जरुरत है.

पुरे वीडियो में RJ रौनक ने जेएनयू के छात्र द्वारा किये जा रहे विरोध प्रदर्शान को गलत ठहराते हुए जमकर ऊँगली उठाई है और अन्य यूनिवर्सिटी की फीस की तुलना जेएनयू से कर डाली जिसके बाद से जेएनयू के छात्र सहित देशभर में अन्य लोगो ने भी RJ रौनक का जमकर विरोध किया है. इतना ही नहीं लोगो ने ट्वीटर पर #boycottbaua को ट्रेंड करवा कर अपना विरोध दर्ज कर रहे है तो वही दूसरी ओर RJ रौनक के समर्थको ने #Isupport_Rjरौnac को चला दिया और दोनों जबरदस्त ट्रैंड भी कर रहा है. खबर लिखे जाने तक दोनों ट्रेंड्स एक दूसरे के आगे पीछे चल रहे थे.

Leave a Reply