Skip to content
valentine propose

इस वैलेंटाइन किसी को करना है प्रपोज, तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान

shahahmadtnk

वेलेंटाइन वीक यानी प्यार करने वालों का सप्ताह शुरू हो चुका है. वैलेंटाइन डे भी बस आने ही वाला है प्रेमियों को इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है. यह दिन उन लोगों के लिए खास है जो अपने प्यार का इजहार करने के लिए खुद को कई दिनों से तैयार कर रहे होते हैं.

Advertisement

वैलेंटाइन डे किसी की भी जिंदगी बदल सकता है यदि आप भी किसी को दिल दे बैठे हैं और इजहार करने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले जान लीजिए वैलेंटाइन डे कलर कोड अगर आप कलर कोड के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि कलर कोड सबसे आसान तरीका है अपने प्रेमी या प्रेमिका को यह बताने का कि आप उनसे आज के दिन क्या कहना चाहते हैं और यह काम करेगा आपका ड्रेस कलर कोड यह कलर कोड लड़का और लड़की दोनों के दिल की बात बता सकता है

यदि आप किसी को पसंद करते हैं तो खुद गुलाबी रंग का कपड़ा पहन कर उसको यह इशारा दे सकते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं और क्या वह हमेशा के लिए आपकी वैलेंटाइन बनने को तैयार है. यदि आप पहले से ही किसी रिश्ते में हैं और आप दूसरे को यह संकेत देना चाहते हैं कि वह आपको वैलेंटाइन पर प्रपोज ना करें तो आप इस दिन नारंगी रंग के कपड़े पहन सकते हैं. इससे वह आपका संकेत खुद ही समझ जाएंगे और आपके आसपास भी नहीं भटकेगा इसी तरह अगर आप किसी को मन ही मन चाहते हैं पर कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं तो इस दिन नीले रंग की ड्रेस पहने इसका मतलब होता है कि आप किसी रिश्ते में पडना चाहते हैं और इसलिए जो भी व्यक्ति आपसे प्यार करता होगा वह इस मौके का फायदा जरूर उठाने की सोचेगा.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches