Satyapal Maharaj

उत्तराखंड भाजपा के मंत्री में कोरोना की पुष्टि, CM के साथ कैबिनेट बैठक में रहे थे मौजूद

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. राज्य के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसे लेकर राज्य मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है. उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से राज्य मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है.

Advertisement

Also Read: पीएमओ ने PM Cares फंड के विवरण का खुलासा करने से किया इनकार

मंत्री सतपाल महाराज ने शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया था और इस दौरान वो अधिकारियों के साथ भी बैठकें करते रहे हैं. इसके साथ ही एहतियातन कदम उठाते हुये सतपाल महाराज समेत संपर्क में आए 41 लोग चिह्नित किए गए हैं. सभी को क्वॉरंटीन किया जा रहा है.

Also Read: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिए आदेश, धनबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले की ACB करेगी जाँच

मंत्री सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने से पहले उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत भी कोरोना संक्रमित पाई गई थी. जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश के AIIMS में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मंत्री के बेटे और बहुओं में भी कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है साथ ही 17 कर्मचारियों की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

Also Read: मनोज तिवारी को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में, केजरीवाल की खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन

29 मई को कैबिनेट की बैठक में मंत्री सतपाल महाराज समेत मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कैबिनेट के सभी मंत्री और मुख्य सचिव भी मौजद थे. ऐसे में सवाल ये उठता है की क्या बैठक में मौजूद मुख़्यमंत्री समेत सभी को होम क्वारंटाइन किया जायेगा।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches