Skip to content
72860161

मैं स्वस्थ हूं और किसी बीमारी से पीड़ित नहीं हूं- गृह मंत्री अमित शाह

tnkstaff

अफवाहों को खारिज करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को एक बयान जारी किया कि वह स्वस्थ हैं और किसी बीमारी से पीड़ित नहीं हैं। शाह ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से उनके स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर अफवाहें चल रही थीं और “कुछ लोगों ने अपने ट्वीट के माध्यम से मेरे लिए मृत्यु की कामना की थी लेकिन उन्हें बता दूँ की मैं बिल्कुल ठीक हूँ.

Advertisement

Also Read: बंगाल सरकार प्रवासीयो के ट्रेन को राज्य में जाने की अनुमति नहीं दे रही है- अमित शाह

देश कोरोनोवायरस महामारी से जूझ रहा है और गृह मंत्री के रूप में मैं देर रात तक काम कर रहा हूं। जब यह अफवाहें मेरे ध्यान में आईं, तो मैंने फैसला किया कि मैं प्रतिक्रिया नहीं दूंगा और अफवाह फैलाने वालों को अवास्तविक विचारों का आनंद लेने दूंगा और इसलिए मैंने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया।

Also Read: राहुल गाँधी ने कहा, पीएम केयर फण्ड के खर्च का हिसाब सार्वजनिक किया जाना चाहिए

हालांकि पिछले कुछ दिनों में मेरी पार्टी के लाखों लोगों और शुभचिंतकों ने मेरे स्वास्थ्य के बारे में चिंता व्यक्त की, जिसे मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता था। मैं आज स्पष्ट करना चाहूंगा कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और किसी बीमारी से पीड़ित नहीं हूं। हिंदू मान्यताओं के अनुसार, इस तरह की अफवाहें व्यक्ति को स्वस्थ बनाती हैं।

मैं सभी से अनुरोध करना चाहूंगा कि वे अपने काम पर ध्यान दें, ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें और मुझे अपना काम करने दें। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरी भलाई के बारे में जानना चाहा। मेरे पास इन अफवाहों को फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कोई बीमार इच्छाशक्ति या पुरुषवाद नहीं है।

Also Read: शिक्षा मंत्री के आदेश पर हुई कार्रवाई, निजी विद्यालय पर लॉकडाउन की अवधि का फ़ीस मांगने का है आरोप

स्पेशल कमिशनर अजय तोमर ने कहा की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को अहमदाबाद की अपराध शाखा ने एक गलत ट्वीट बनाकर और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करके श्री शाह के स्वास्थ्य के बारे में गलत खबरें फैलाने और फर्जी खबर के लिए चार लोगों को गिरफ्तार किया।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches