Skip to content
irfan-pathan-in-cobra-784x441.jpg

इरफान पठान की पहली फिल्म का टिजर हुवा रिलीज, तमिल फिल्म ‘कोबरा’ से करेंगे अपने कैरियर की शुरुआत

News Desk

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर गेंदबाज इरफान पठान अब सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे उनकी पहली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया. 36 वर्षीय इरफान क्रिकेट के मैदान के बाद अब फिल्मों में धमाल मचाने वाले हैं. इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को पिछले साल ही अलविदा कह दिया था और अब वह तमिल फिल्म ‘कोबरा’ से फिल्म करियर की शुरुआत की शुरुआत की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Advertisement

Also Read: इंडियन आर्मी में धर्म शिक्षक (मौलवी, पंडित, पादरी, ग्रंथी) के लिए निकली भर्ती

यूट्यूब पर टीजर रिलीज होते ही लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियोस तेजी से वायरल भी हो रहा है और टीचर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है।

बता दें कि इरफान पठान इस मूवी में एक  तुर्की के इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो गणितज्ञ का पीछा करते हैं। चियान विक्रम (लीड रोल) गणितज्ञ की भूमिका निभाते हैं। इस टीजर में एआर रहमान का संगीत है। इरफान पठान और चियान विक्रम के अलावा फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, केएस रविकुमार, मिया जॉर्ज और मृणालिनी रवि भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

इरफान पठान ने अपने 36वें जन्मदिन (27अक्तूबर) के मौके पर ही इस फिल्म में काम करने की जानकारी दे दी थी, जब उनका पहला लुक सामने आया था. फिल्म कोबरा को अजय गनामुत्थु डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें कि इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 4 जनवरी 2020 को  संन्यास ले लिया था।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches