Skip to content
IMG-20200331-WA0009.jpg

रांची जिला प्रशासन ने की अपील, 16 मार्च को दिल्ली से रांची आये राजधानी B1 के यात्री प्रशासन को दे सूचना

News Desk

रांची में पहला कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लोगो में हड़कम है, जिला प्रशासन ने लोगो नहीं घबराने की अपील की है साथ ही कोई भी दिक्कत होने पर 1950 पे फ़ोन करके सुचना देने की जिला उपायुक्त ने कहा है.

Advertisement

6 मार्च को दिल्ली से रांची राजधानी ट्रेन के B1 बॉगी से आने वाले सभी यात्रियों से खुद को जल्द से जल्द आइसोलेट करने की डीसी ने अपील की है. साथ ही रांची जिला प्रशासन को इसकी सूचना देने की बात कही है. उन्होंने बताया कि उसी ट्रेन के B1 कोच से संक्रमित युवती रांची आई थी.

बता दें कि रांची जिले के हिंदपीढ़ी से कोरोना पॉजिटिव की एक मरीज की पुष्टि हुई है. जिला उपायुक्त राय महिमापत रे ने लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील करते हुए कहा है कि किसी तरह कि अफवाह पर धयान न दें. वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए अपने-अपने घरों में रहें. किसी तरह की जानकारी या मदद की जरूरत है तो जिला प्रशासन से संपर्क करें. जिला कंट्रोल रूम 1950 पर किसी भी स्थिति में आम जन संपर्क कर सकते हैं.

जिले वासियों से संयम की अपील करते हुए उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी राय महिमापत रे ने कहा कि जिला प्रशासन आम लोगों की मदद के लिए मुस्तैद है. किसी तरह की सहायता के लिए बेझिझक जिला प्रशासन से संपर्क करें.

वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक रांची अनीश गुप्ता ने भी लोगों से संयम की अपील की है. उन्होंने कहा कि आप अपने-अपने घरों में रहें. सोशल मीडिया पर किसी तरह की जानकारी को शेयर करने से पहले उसकी पड़ताल करें, अफवाहों से बचें.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches