Skip to content
covid19-cdc-unsplash

एक दिन में झारखण्ड में मिले 15 नए कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढ़कर पहुँची 81

tnkstaff

झारखंड में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ती जा रही है. रविवार को 15 नए मामले सामने आये है. राज्य में अब तक कुल 81 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिल चुके है. जिनमे से 2 की मौत कोरोना की वजह से हो चुकी है. रविवार को मिले 15 संक्रमित मरीजों में 13 रांची के हैं, जबकि 2 गढ़वा के. यह जानकारी स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने दी. रविवार को मिले 15 संक्रमितों में 8 महिलाएं हैं, जबकि 7 पुरुष. इनमें 6 मामले हिंदपीढ़ी के भी हैं.

Advertisement

Also Read: भाजपा ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाये सवाल, पुलिस के समर्थन में लोगो ने कहा #ISupportJharkhandPolice

रांची का हिंदपीढ़ी जो कोरोना का हॉटस्पॉट बन चूका है. सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले वही से मिले है. इस इलाके के अलावा भी कोरोना वायरस नए क्षेत्रों में पसर रहा है. रविवार को इस सिलसिले में आनंदपुरी का नाम भी जुड़ गया. रविवार को इस इलाके से पहला केस सामने आया है. कल कांटाटोली से कोविड-19 का पहला केस मिला था. गढ़वा से मिले 2 पॉजिटिव केस में 1 पुरुष और 1 महिला है. इससे पहले शनिवार को दिन में राज्य में चार नए पॉजिटिव मामले सामने आए थे. इन चार संक्रमित मरीजों में से तीन रांची के हिंदपीढ़ी इलाके और एक कांटाटोली इलाके के थे.

Also Read: शनिवार को मिले 8 मरीजों के साथ झारखंड में कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुँची 67

राज्य में कोरोना का पहला मामला 31 मार्च को सामने आया था. और मात्र 26 दिनों में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 81 पहुँच गयी है. झारखण्ड में कोरोना सैंपल की जाँच धीमी होने के कारण मामले तेजी से सामने नहीं आ रहे है. इस लिहाजे से उम्मीद जताई का रही है की आने वाले कुछ दिनों में सांख्य और बढ़ सकती है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches