Skip to content
11_04_2020-coronavirus_sample_20182102

झारखण्ड में मिले कोरोना के 4 नए मामले, मरीजों की सांख्य हुई 53, तेजी से बढ़ रहा अकड़ा

Shah Ahmad

झारखण्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. पिछले 23 दिनों में राज्य में कुल 53 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. राज्य में पहला मामला 31 मार्च को रांची के हिंदपीढ़ी इलाके से आई थी जिसके हज़ारीबाग होते हुए मरीजों की सांख्य 53 हो चुकी है. बात अगर गुरुवार की करे तो 4 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये है जिसमे 3 रांची के हिंदपीढ़ी और एक रांची के बेड़ो से सामने आया है. पिछले 24 घंटे में राज्य में कुल 8 नए मामले सामने आये है.

Advertisement

Also Read: कोरोना के अफवाह में परिवार का हुआ सामाजिक बहिष्कार, CM सोरेन ने कहा अफवाह पर न दे ध्यान

राज्य में 8 लोग कोरोना से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. बताते चलें की राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी को कोरोना का हॉटस्‍पॉट बनाया गया है. जहां से अब तक कोरोना के 31 केस सामने आ चुके हैं. वहीं रांची के बेड़ो से कोरोना का यह दूसरा मामला है. झारखंड में एक्टिव केस 42 और 8 लोग ठीक होकर घर भेजे गये हैं. झारखंड में कोरोना के जो केस आये हैं उसमें राजधानी रांची से 32, बोकारो में 10, हजारीबाग में 3, धनबाद में दो, गिरिडिह में 1, सिमडेगा में दो, कोडरमा में एक, देवघर में एक और गढ़वा में एक कोरोना के केस हैं.

Also Read: पूर्व मंत्री एनोस एक्का को हुई 7 साल की सजा, लगा 2 करोड़ का जुर्माना, जानिए क्या है मामला

रिम्‍स में भर्ती हिंदपीढ़ी के चारों (एक ही परिवार के) को बुधवार देर रात छुट्टी दे दी गयी. जिसमें एक बच्‍चा भी शामिल है. इस परिवार के दो लोगों (माता-पिता) की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है. पिता की मौत 12 अप्रैल को, जबकि मां की मौत 21 अप्रैल हो हुई. हालांकि मां की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. बाद में बताया गया की जिस महिला की मौत हुई उसे अन्य कई तरह की बीमारी थी और कई बार डायलेसिस भी हो चूका था.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches