Skip to content

हैवानियत की शिकार हुई 50 वर्षिय विधवा महिला, सामूहिक दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील ग्लास

shahahmadtnk

झारखंड को एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. राज्य में लगातार महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है एक दरिंदगी की हद पार करते हुए एक सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है.

Advertisement

झारखंड के चतरा जिले के अंतर्गत हंटरगंज थाना इलाके में एक महिला के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया युवकों की हैवानियत यही नहीं रुकी बल्कि उन्होंने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट को भी तहस-नहस कर स्टील का ग्लास डाल दिया. मामला चतरा जिले के हंटरगंज प्रखंड के गोदना गांव की है जो जब गुरुवार की रात करीब 11:00 बजे चार युवकों ने हैवानियत की हद पार करते हुए एक 50 वर्षीय विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Also Read: रांची में युवती का सिर कटा शव मिला, सर को ढूंढने में पुलिस को अब तक नहीं मिल पाई है कामयाबी

सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद चारों युवकों के द्वारा महिला के प्राइवेट पार्ट में चाय पीने वाला स्टील का छोटा क्लास डाल दिया. मानवता को शर्मसार करने वाली इस वारदात की प्राथमिकी शुक्रवार को हंटरगंज थाने में दर्ज कराई गई है. हंटरगंज थाना के प्रभारी सचिन कुमार दास का कहना है की पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और इस मामले में एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है आरोपी से पूछताछ की जा रही है बाकी भी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Also Read: सीएम के काफिले पर हमला करने वाले आरोपी भैरव सिंह 7 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

पीड़ित महिला को इलाज के लिए हंटरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है अस्पताल के प्रभारी वेद प्रकाश का कहना है कि पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है परंतु स्थिति नियंत्रण में है वहीं पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें चार युवकों के बारे में कहा गया है चारों युवकों में बबलू पासवान, उत्तम पासवान, बिल्टू पासवान और बबलू पासवान के बहनोई को आरोपी बनाया गया है.

Leave a Reply