Categories
झारखंड

प्रेम प्रसंग में गयी युवक की जान, दसवीं के छात्र ने फांसी लगा कर की खुदकुशी

दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीअमड़ा गांव के 15 वर्षीय किशोर ने शनिवार की रात पेड़ में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।

Advertisement

किशोर केरल के एक रेजिडेंसी स्कूल में दसवीं का छात्र बताया जा रहा है। मामले में मृतक के पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृत किशोर का पाकुड़ की एक किशोरी से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी उसके साथ केरल में उसी स्कूल में पढ़ती थी। मृतक के घर पर एसडीपीओ के समक्ष मृतक के एक दोस्त ने किशोर का नया मोबाइल लाकर दिया और बताया कि किशोर ने उसके फोन से अदला बदली की थी। पुलिस ने जब मोबाइल खंगाला तो पता चला कि रात तीन बजे तक किशोर ने महिला मित्र के साथ चैटिग की और रस्सी का फंदा बनाकर वाट्सअप पर डाला।

Also Read: 15 जुलाई के बाद खुल सकते है राज्य भर के हाई स्कूल, विभाग कर रहा है तैयारी

ग्रामीणों ने बताया कि सुबह कुछ ग्रामीण रेलवे ट्रैक की ओर गए। जहां एक पेड़ पर किशोर का शव लटका देखा। जिसके बाद इसकी सूचना किशोर के परिजनों को दिया। ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद मृतक के पिता मनोज हांसदा समेत अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। मुफस्सिल थाना के प्रभारी एनके सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया। सूचना मिलने पर एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी पहले पोस्टमार्टम हाउस और उसके बाद किशोर के घर गए और परिजनों से पूछताछ की। मृत किशोर के पिता मनोज हांसदा कृषि का कार्य करते हैं तो मां निशी बेला हेम्ब्रम गोपीकांदर के सरकारी स्कूल में शिक्षिका है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *