Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

ABVPअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा पलामू प्रमंडल मुख्यालय मेदीनीनगर के शिवाजी मैदान में प्रांतीय अधिवेशन होना है. इसे लेकर तैयारी जोरो पर चल रही है. अभाविप के प्रांत संगठन मंत्री शुक्ल एवं स्वागत समिति के अध्यक्ष सोनू सिंह नामधारी ने बताया की 17 जनवरी से तीन दिवसीय अधिवेशन शुरू होगा जिसे लेकर अभाविप के कार्यकर्त्ता सक्रियता के साथ काम कर रहे है.

Also Read: भारतीय जनता युवा मोर्चा झारखंड प्रदेश और रांची महानगर के संयुक्त तत्वधान में CAA पर लोगों को जागरूक करने के लिए चलाई मुहीम

शिवजी मैदान को आकर्षक ढंग से सजाया जा रहा है. शिवजी मैदान की सजावट इस ढंग से की जा रही है यह एक नगर की तरह दिखाई दे और इसका नाम शहीद नीलाम्बर-पीताम्बर रखा गया है. शिवजी मैदान में स्वतंत्रता सेनानियों के अलावा कई महापुरुषो और धार्मिक स्थलों की भी प्रदर्शनी की जायेगी। कार्यक्रम का मुख्य सभागार गुरुनानक देव के नाम पर बनाया जा रहा है.

ads

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का प्रयास है की अधिवेशन में झारखण्ड की संस्कृति के अलावा अभाविप की सांस्कृतिक झलक दिखाया जाये। कार्यक्रम स्थल पर सारी सुविधा मुहैया करने का प्रयास किया जा रहा है. कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सा केंद्र, छात्र/ छात्राओं के लिए शौचालय, सूचना केंद्र, अतिथिशाला, विश्राम कक्ष, चार्जिंग पोर्ट आदि का निर्माण करवाया जा रहा है ताकि अधिवेशन मैं भाग लेने वाले प्रतिभागियों को किसी तरह की कोई असुविधा न हो.

Leave a Reply