Skip to content
Haji Danish Aimim

AIMIM ने हाजी दानिश को नियुक्त किया झारखंड प्रदेश महासचिव और कोडरमा लोकसभा प्रभारी

News Desk

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में कदम रखने वाली पार्टी AIMIM ने अपने पदाधिकारियों की नियुक्ति की है. चुनाव के बाद प्रदेश अध्यक्ष हुब्बन मलिक को छोड़ राज्य कमिटी को भांग कर दिया गया था. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने झारखण्ड विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी भी खड़े किये थे लेकिन कोई खास करिश्मा नहीं कर पाए.

Advertisement

Also Read: प्रवासी मजदूरों के लिए मस्जिद और मदरसा क्वारंटाइन में तब्दील, लोगो ने कहा “धर्म भाईचारा सिखाता है”

प्रदेश कमिटी सहित जिला कमिटी भांग होने के बाद नए रूप में AIMIM झारखंड में अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गयी है. एआईएमआईएम ने झारखंड के कई जिलों के अध्यक्ष की नियुक्ति करते हुए प्रदेश कमिटी का भी विस्तार किया है. प्रदेश कमिटी का विस्तार करते हुए हाजी दानिश को प्रदेश महासचिव बनाया गया है साथ ही उन्हें कोडरमा लोकसभा का प्रभारी भी नियुक्त किया गया है.

Also Read: जारी हुई अनलॉक-1 की गाइडलाइंस, जानें किसमें रहेगी छूट और किसमें पाबंदी

एआईंएमआईंएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बेरिस्टर असदुद्दिन अवैसी के नेतृत्व और राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा झारखंड प्रदेश के प्रभारी असीम वकार के निर्देशानुसार हाजी दानिश को AIMIM पार्टी के प्रदेश महासचिव सह कोडरमा लोकसभा प्रभारी बनाये जाने पर AIMIM पार्टी के कार्यकर्ताओ ने राष्ट्रीय सदर , राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा झारखंड प्रदेश के प्रभारी के प्रति आभार व्यक्त किया हैं. आभार व्यक्त करने वालो में शहाबुद्दीन अंसारी , कुर्बान अंसारी , एरकान आलम , अली रजा , साजिद हुसेन , वकील अंसारी , सोनू अंसारी आदि के नाम शामिल हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches