Skip to content
ganga narayan
Advertisement

AJSU के गंगा नारायण BJP में शामिल, NDA प्रत्याशी के रूप में मधुपुर उपचुनाव में उतरेंगे

Arti Agarwal

सुदेश महतो की पार्टी आजसू के टिकट पर विगत विधानसभा चुनाव में मधुपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले गंगा नारायण भाजपा में शामिल हो गए हैं आने वाले उपचुनाव में उन्हें मधुपुर विधानसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी के रूप में मैदान पर उतारा जाएगा.

प्रदेश भाजपा कार्यालय में विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, रणधीर सिंह, नारायण दास और प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू के समक्ष भाजपा की सदस्यता गंगा नारायण सिंह ने ग्रहण की है. इसके साथ ही यह तय हो गया है कि अब मधुपुर उपचुनाव में गंगा नारायण सिंह भाजपा का चेहरा होंगे.

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के तहत आजसू को 1 सीट मिली है वहीं झारखंड में होने वाले उपचुनाव में आजसू का प्रत्याशी अब एनडीए गठबंधन के तहत भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ता दिखाई देगा क्योंकि यदि आजसू और भाजपा मधुपुर विधानसभा उपचुनाव अलग-अलग लड़ती तो इससे एनडीए का कुनबा बिखरता जिसका सीधा फायदा झारखंड मुक्ति मोर्चा को होता. परंतु इस बिखरते कुनबे को संभालने की कोशिश भाजपा ने की है. राज्य में हेमंत सोरेन की सरकार बनने के बाद दो उपचुनाव हुए हैं जिनमें भाजपा को करारी शिकस्त मिली है वहीं यह तीसरा उपचुनाव है जिसमें कांटे की टक्कर बताई जा रही है.

Leave a Reply