Skip to content

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले में आजसू नेता की हत्या, जंगल में मिला शव

Arti Agarwal

झारखंड के रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबिया जारा जंगल में आजसू पार्टी के गोला प्रखंड उपाध्यक्ष अंबुज केवट का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मंगलवार की शाम हेन्सपोड़ा गांव निवासी अंबुज केवट का शव मिलने की खबर पाकर सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई.

गिरिडीह के सांसद और राज्य के पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी सहित आजसू के कई नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की रात को ही बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी थी. अंबुज केवट रजरप्पा मंदिर परिसर में वर्षों से पूजन सामग्री का दुकान चलाता था. धोबिया जारा जंगल में जिस स्थान पर उसका शव मिला है वहां से करीब 200 कदम की दूरी पर उसकी मोटरसाइकिल खड़ी मिली है. अंबुज के गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों में गहरी चोट के निशान मिले हैं बताया जाता है कि अंबुज 28 दिसंबर को चास गया था चास से रात के करीब 9:00 बजे अपनी बाइक से घर आ रहा था.

घटना की जानकारी मिलने के रामगढ के एसपी प्रभात कुमार, गोला थाना सर्किल इंस्पेक्टर संजय कुमार गुप्ता, थाना प्रभारी बैधनाथ ओझा मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जाँच में जुट गए. अंबुज केवट की हत्या की जाँच सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी ने जल्द से जल्द करने की मांग एसपी से की है.

Leave a Reply