Skip to content
Advertisement

Mandar ByPoll: मांडर उपचुनाव में आजसू की एंट्री, सुदेश महतो (Sudesh Mahato) ने BJP प्रत्याशी के लिए माँगा वोट

News Desk
Advertisement
Mandar ByPoll: मांडर उपचुनाव में आजसू की एंट्री, सुदेश महतो (Sudesh Mahato) ने BJP प्रत्याशी के लिए माँगा वोट 1

आजसू प्रमुख सुदेश महतो (Sudesh Mahato) मांडर उपचुनाव के लिए प्रचार करने मांडर पहुंचे और इस दौरान सत्तारूढ़ झामुमो महागठबंधन निशाना साधने से थोड़ा भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने कहा कि जनता से झूठे वादे कर सत्ता में आई झामुमो महगठबंधन की सरकार के ढाई वर्ष निराशाजनक व विकास विरोधी रहे हैं. यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, चाहे प्रत्येक वर्ष पांच लाख युवाओं को रोजगार देने की बात हो या बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की बात हो, सारे वादें सिर्फ चुनावी भाषणों एवं मेनिफेस्टो के पन्नों तक सीमित रह गए.

Advertisement
Advertisement

उन्होंने कहा कि अपने हर चुनावी भाषण में खतियान आधारित स्थानीय एवं नियोजन नीति की बात करने वाले मुख्यमंत्री विधानसभा में अपनी ही बातों से मुकर गए. आरक्षण को लेकर अभी तक कोई चर्चा नहीं हुई इससे यह साफ साबित हो चुका कि वर्तमान सरकार जनता को गुमराह कर बस समय काट रही है. आज झारखंडी संसाधनों का दोहन चरम पर है, शासन एवं प्रशासन के संरक्षण में राज्य के खनिज संपदाओं की लूट जारी है. 

23 जून को होनेवाले मांडर उपचुनाव को लेकर शनिवार को बेड़ो मंडल में आयोजित जन चौपाल में आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने जनता से सीधा संवाद कर एनडीए की उम्मीदवार एवं भाजपा नेत्री श्रीमती गंगोत्री कुजूर के पक्ष में वोट करने के लिए जनता से अपील की. इस दौरान जिन पंचायतों में सुदेश कुमार महतो ने जन चौपाल को संबोधित किया उसमें बेड़ो, टेरो, करांजी, पुरियो एवं जरिया पंचायत मुख्य रूप से शामिल थे.