Skip to content
WhatsApp Image 2020-04-08 at 5.22.13 PM

लॉकडाउन के बीच झायुमो अध्यक्ष नौशाद आलम ने जरुरतमंद लोगो को उपलब्ध कराया राशन

Arti Agarwal

पूरा झारखण्ड लॉकडाउन है. गरीब और असहाय लोगो के सामने खाने की समस्या सबसे विक्राल रूप ले रही है. राज्य सरकार की तरफ से लगातार ऐसा प्रयास किया जा रहा है की गरीब और असहाय लोग भूखे न रह पाए. गरीब और असहाय लोगो को पंचायत से लेकर जिला स्तर पर भूखा नहीं रहने देने के संकल्प के साथ राज्य की हेमंत सरकार काम कर रही है. राज्य सरकार लोगो को हर संभव मदद पहुंचाने में लगी है तो वही दूसरी तरफ सामाजिक संगठन के लोगो और कई समाज सेवी है जो जरुरतमंद लोगो को राशन उपलब्ध करवा रहे है.

Advertisement

Also Read: झारखंड हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को लगाई फटकार, कहा राज्य को सभी जरुरी उपकरण दिये जाए

लॉकडाउन के बीच झायुमो अध्यक्ष नौशाद आलम ने जरुरतमंद लोगो को उपलब्ध कराया राशन 1

झामुमो की युवा ईकाइ झारखण्ड युवा मोर्चा के अध्यक्ष नौशाद आलम के द्वारा जयनगर प्रखंड के विभिन्न इलाको में गरीब और असहाय लोगो को राहत सामग्री उपलब्ध करवाई गयी. जयनगर पूर्वी पंचायत, जयनगर पश्चिमी पंचायत और डंडाडीह पंचायत अंतर्गत 130 लोगो को राशन सहायता के रूप में दिया गया. राशन किट में चावल, आटा, तेल, आलू, दाल सहित अन्य चीज़े दी गयी. झायुमो अध्यक्ष नौशाद आलम ने कहा की स्थिति के अनुसार हमने जरुरतमंदो की मदद की है साथ ही अपने लोगो की बीच कोरोना से बचाओ और सुरक्षित रहने का उपाय भी साझा किया है ताकि कोई इस महामारी का शिकार न हो पाए.

Also Read: प्रवासी मजदूरों को वापस लाने की तैयारी में हेमंत सरकार, लॉकडाउन के बाद 7 लाख मजदूर वापस लौटेंगे झारखंड

मालूम हो की राज्य सरकार के लोग भूखे न रहे इसे ध्यान में रखते हुए जिले के विभिन्न स्थानों पर दाल-भात केंद्र, थानों में भोजन की व्यवस्था, प्रत्येक पंचायत में मुख्यमंत्री दीदी किचन योजना की शुरुआत की गयी है. कोरोना से बचाने के लिए प्रशसान लोगो को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवा रही है. साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य की जनता से अपील कर चुके है की यदि कोरोना के लक्षण है तो प्रशासन का सहयोग करे और जाँच करवाए।

इस मौके पर झायुमो अध्यक्ष नौशाद आलम के साथ सबील आलम,अफरोज आलम, कृष्णा राम, दीपक कुमार, रियाज आलम, मनोहर कुमार, विकाश कुमार, ताज राजा, रिजवान खान स्थित अन्य लोग मौजूद थे.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches