Skip to content
WhatsApp Image 2020-05-18 at 6.00.44 PM

अंजुमन फाउंडेशन ने CM राहत फंड में दिए 31 हज़ार, साथ ही 400 लोगो तक पहुँचायेंगे राहत समाग्री

tnkstaff

कोरोना महामारी के समय कोडरमा जिले में कई सामाजिक संगठन राहत कार्यो में लगे हैं. सामाजिक संगठन सरकार व प्रशासन के माध्यम से जरूरतमंद लोगों तक राशन मुहैया करा रही है। साथ ही झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद कर रही है.

Advertisement

Also Read: 1 रूपये में जमीन की रजिस्ट्री बंद, हेमंत सरकार ने वापस लिया फैसला, जानिए आखिर क्यों हुआ ऐसा

अंजुमन फाउंडेशन कोडरमा ने सोमवार को उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर डीसी रमेश घोलप को मुख्यमंत्री राहत कोष के नाम 31,000 रुपये का ड्राफ्ट सौंपा। ड्राफ्ट सौंपने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए फाउंडेशन के अध्यक्ष खालीद खलील ने कहा कि वैश्विक महामारी में समाज के विभिन्न वर्गों ने बढ़ चढ़ कर अपनी भागीदारी निभाई है। उसी कड़ी में अंजुमन फाउंडेशन ने भी अपने कौमी एकता को मजबूत बनाते हुए अपने दायित्व व कर्तव्यों को निभाने का अल्प प्रयास किया है।

Also Read: कोल माइंस को निजी हाथो में सौपने के फैसले के बाद, झारखंड के इन खदानों की होगी नीलामी

उन्होंने कहा कि जिलेभर के विभिन्न प्रखंडों में 400 परिवारों को चिन्हित किया गया है, जिनके बीच ईद किट शीघ्र ही मुहैया करा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मध्यमवर्ग परिवार कोरोना संकट काफी मुश्किलों से जूझ रहे है, अन्य संगठन भी मदद को आगे आये है। अंजुमन फाउंडेशन भी खाद्य सामग्री मुहैया कराएगी।

Also Read: CM हेमंत ने यूपी में सड़क हादसे की शिकार हुई प्रवासी सोनोति को सुरक्षित झारखंड लाने के दिए आदेश

खालीद खलील ने ईद की नमाज़ को लेकर कहा कि जिला प्रशासन का जो भी निर्देश होगा, मुस्लिम समाज उसे शिद्दत से पालन करेगी। सचिव डॉ जावेद ने कहा कि अंजुमन फाउंडेशन आपदा की घड़ी में जिला प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है। फाउंडेशन के माध्यम से जितनी मदद हो सकेगी, उसे पूरा किया जाएगा।

Also Read: हिंदपीढ़ी में CRPF के जवानो पर पत्थरबाजी, दोषियों को सजा कब??

अधिवक्ता वासिफ बख्ताबर खान ने कहा कि जो प्रवासी मजदूर कोडरमा पहुंच रहे है। उन्हें घर तक पहुंचाने के लिए भी तैयार है। साथ ही प्रवासी मजदूर के लिए खाने पीने की भी व्यवस्था करने में फाउंडेशन अपनी भूमिका निभाएगी।

मौके पर मो मोजाहिद,असद खान,नसीम अंसारी(मुखिया),मुशर्रफ खान(मुखिया),हाजी मोहम्मद परवेज़, इनामुल हक़ टिंकू, शाहनूर खान, वसी अहमद, कामरान खान, सद्दाम अंसारी, अमानत खान, बाबु खान, शाहबाज़ अंसारी, शाहबाज़ अमन, मो चाँद, परवेज़ खान आदि मौजूद थे।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches