Skip to content
thenewskhazana.com

अंजुमन फाउंडेशन ने कोडरमा DC से मुलाकात कर कहा, कोरोना महामारी से मिलकर सभी को लड़ना है

tnkstaff

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से जूझ रहे भारत में लॉकडाउन का तीसरा चरण लागू है जिसकी अवधि 17 मई तक है. इसे आगे बढ़ाया जायेगा या नहीं फ़िलहाल इसपर कुछ नहीं कहा जा सकता है. हालांकि PM मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ बैठक कर लॉकडाउन बढ़ाने और ढील देने पर बात की है.

Advertisement

Also Read: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा गरीबों और जरुरतमंदों के प्रति संवेदनशील है हमारी सरकार

सोमवार को अंजुमन फाउंडेशन के अध्यक्ष खालिद खलील, कोडरमा जिला सचिव डॉ जावेद और वासिद बख्तावर खान की तीन सदस्य डेलीगेशन ने कोडरमा उपायुक्त रमेश घोलप से मुलाकात कर ईद की नमाज़ को लेकर जल्द स्थिति को साफ़ करने का आग्रह किया है. अंजुमन फाउंडेशन के अध्यक्ष खालिद खलील ने कहा की माहे रमजान का महीना चल रहा है रोजेदारों तक राहत सामग्री सहित तारिक से पहुंचे इसे लेकर हमारी समिति ने उपायुक्त से मुलाकात की है.

Also Read: हेमंत सरकार में भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर कस गया शिकंजा, यौन शोषण सहित अन्य मामलो में है आरोपी

साथ ही कई ऐसे लोग है जिन्हे राहत सामग्री की जरुरत है और उन्हें अब तक जिला प्रशासन से कोई सहयोग नहीं मिला है वैसे लोगो की सूचि भी हमने उपायुक्त को सौपी है. उपायुक्त रमेश घोलप ने उन तक राहत सामग्री पहुँचाने का भरोसा भी दिया है.

फाउंडेशन ने उपायुक्त से मांग की है की जिले के साथ अन्य जिले और राज्य के लोगो को क्वारंटाइन में रखा गया है और उनकी अवधि पूरी हो चुकी है साथ ही उनका संपेल नेगेटिव आया है उन्हें घर भेज देना चलिए।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches