ranchi cm attack

CM हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला, जनता का फूटा गुस्सा ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GundaPartyBJP

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले की पेट्रोलिंग गाड़ी पर राजधानी रांची शहर के किशोरगंज चौक पर सोमवार की शाम करीब 6 बजे आक्रोशित लोगों ने हमला किया दरअसल, रांची की और मांझी एक युवती का सिर कटा लाश मिली है पुलिस के द्वारा युवती की पहचान नहीं की गई है साथ ही घटना में शामिल आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है इस वजह से सड़क पर प्रदर्शन हो रहे थे. पुलिस के द्वारा मामले की जांच जारी है साथ ही पुलिस के द्वारा पहचान बताने वालों को इनाम देने की भी घोषणा की गई है.

Advertisement

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जब प्रोजेक्ट भवन से निकल रहे थे तो उनके लिए रोड क्लियर कराने के लिए पेट्रोलिंग गाड़ी कांके रोड स्थित सीएम आवास की ओर जा रही थी तभी प्रदर्शन कर रहे लोग किशोरगंज चौक पर अचानक रोड पर आ गए और गाड़ी को रोककर उसका शीशा तोड़ दिया जिसके बाद में सीएम के काफिले की गाड़ियां भी आ रही थी परंतु सीएम सिक्योरिटी का दस्ता अलर्ट हो गया और प्रोजेक्ट भवन से आवास लौट रहे हैं सीएम हेमंत सोरेन की गाड़ी का रूट डायवर्ट कर उन्हें सेवा सदन अपर बाजार के रूट से कांके स्थित आवास ले जाया गया प्रदर्शनकारियों के हंगामे की वजह से 48 मिनट तक अफरा तफरी का माहौल रहा.

सीएम के काफिले पर हुए हमले के बाद सत्ताधारी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा कांग्रेस और राजद सहित आम जनता का भी गुस्सा फुटा और इसका सीधा असर ट्वीटर पर देखने को मिला जहाँ लोग भाजपा पर हमलावर हो गये और जमकर ट्विटर पर भाजपा का विरोध करना शुरू कर दिया गया मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए इस हमले के बाद लोगो के द्वारा #GundaPartyBJP ट्रेंड चलाया जाने लगा. देखते ही देखते यह ट्रेंड भारत में टॉप 5 में पहुँच गया.

मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए हमले के बारे में कुछ लोगो का कहना है की हमला एक सोची समझी रणनीति के तहत की गयी है. वहीँ सत्ताधारी दलों के विधायको के द्वारा पुलिस से घटना में शामिल लोगो पर करवाई की मांग की गई

Advertisement

One Response

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches