Skip to content

Hemant Soren: बाबा रामदेव ने की सीएम हेमंत सोरेन की तारीफ, ED की कार्रवाई को बताया राजनीति से प्रेरित

Hemant Soren: बाबा रामदेव ने की सीएम हेमंत सोरेन की तारीफ, ED की कार्रवाई को बताया राजनीति से प्रेरित 1

Hemant Soren: योग गुरु बाबा रामदेव इन दिनों झारखंड की राजधानी राँची में है. झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे योगगुरु बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की तारीफ की। बाबा रामदेव ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन अच्छा काम कर रहे हैं।

रांची एयरपोर्ट पर जब पत्रकारों ने बाबा रामदेव से पूछा कि क्या बीजेपी राज्य सरकार को परेशान कर रही है तो योगगुरु ने कहा कि ये राजनीतिक विषय है। गौरतलब है कि बाबा रामदेव को बीजेपी की तरफ झुकाव रखने वाले शख्स के तौर पर जाना जाता है। बाबजूद इसके जब उनसे सवाल किया गया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ED के द्वारा परेशान किया जा रहा है तो उन्होंने इसे राजनितिक विषय बता कर भाजपा को मुश्किलों में डाल दिया है.

Hemant Soren: ED का समन 1932 को लागू करने से रोकना का प्रयास

बता दें कि, राज्य में इन दिनों केन्द्रीय जाँच एजेंसी ED की खूब चर्चा हो रही है. ईडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को समन भेज कर बुलाया था लेकिन वो नहीं गए. ऐसी खबर आ रही है की दोबारा ईडी ने हेमंत सोरेन को समन किया है और 17 नवंबर को बुलाया है. ईडी से समन मिलने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा था की 11 नवंबर झारखंड के लिए एक एतिहासिक दिन है. विधानसभा के विशेष सत्र में 1932 खतियान आधारित स्थानीयता के प्रस्ताव को पारित किया जायेगा. झारखंडी जन मानस को उनका हक़ और अधिकार ना मिले इसलिए भाजपा केन्द्रीय जाँच एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है.

Also Read: CM Hemant Soren: आदिवासी समाज की महिलाओं से हेमंत की अपील, हड़िया बेचना छोड़कर बच्चों को पढ़ाएं