jharkhand police

Jharkahnd News: झारखंड पुलिस पर लगा बड़ा आरोप, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र अंतर्गत हजाम गांव की चार बहनों ने अंचल अधिकारी और पुलिस पर जमीन दलाल के साथ देकर उसका सारा जमीन हड़पने का आरोप लगाया है. बहनों के द्वारा मामले की शिकायत रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को आवेदन देकर की गई है इन बहनों का आरोप है कि उनके पिता डोम महतो का 2003 में देहांत हो गया था पिता की मृत्यु के बाद पांच खाता का कुल 13 एकड़ 23 डिसमिल जमीन बहनों के हिस्से में आया था.

Advertisement

चार बहनों ने आरोप लगाया है कि जमीन दलालों के साथ मिलकर उसकी छोटी बहन आरती देवी ने अन्य चार बहनों की जमीन गलत तरीके से बेच दी है जबकि बिक्री हुआ जमीन अभी भी चारों बहनों के कब्जे में हैं आरोप है कि आरती देवी बिना बटवारा की है उस जमीन का अधिकार मानकर अधिकतर हिस्सा संजय कुमार साहू के हाथों में बेच चुकी है वहीं शिकायत तुपुदाना पुलिस से की गई तो पुलिस उल्टे संजय कुमार साहू का ही साथ दे रही है खुद पुलिस ने मौके पर खड़ा होकर जमीन की बाउंड्री कराई इस का मामला व्यवहार न्यायालय में लंबित है.

वही चारों बहनों के द्वारा छोटी बहन आरती देवी पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह दूसरे लोगों से मिलकर जमीन बेच रही है मामले पर आरती देवी का कहना है कि कुछ नहीं जानती हूं संजय कुमार साहू शराब पिलाकर मुझसे रजिस्ट्री ऑफिस मैं साइन करवा लिया. चारों बहनों ने इस बारे में पूछताछ की तो पूरी कहानी बताई पूरी जमीन हड़पने जाने की जानकारी होने पर आरती देवी ने इसकी शिकायत एसएसपी से भी की है. साथ ही उन्होंने तुपुदाना थाना क्षेत्र के अलावा खिजरी अंचल के अधिकारियों पर भी जमीन दलाल का साथ देने का आरोप लगाया है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches