Skip to content

Jharkahnd News: झारखंड पुलिस पर लगा बड़ा आरोप, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Arti Agarwal

झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र अंतर्गत हजाम गांव की चार बहनों ने अंचल अधिकारी और पुलिस पर जमीन दलाल के साथ देकर उसका सारा जमीन हड़पने का आरोप लगाया है. बहनों के द्वारा मामले की शिकायत रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को आवेदन देकर की गई है इन बहनों का आरोप है कि उनके पिता डोम महतो का 2003 में देहांत हो गया था पिता की मृत्यु के बाद पांच खाता का कुल 13 एकड़ 23 डिसमिल जमीन बहनों के हिस्से में आया था.

चार बहनों ने आरोप लगाया है कि जमीन दलालों के साथ मिलकर उसकी छोटी बहन आरती देवी ने अन्य चार बहनों की जमीन गलत तरीके से बेच दी है जबकि बिक्री हुआ जमीन अभी भी चारों बहनों के कब्जे में हैं आरोप है कि आरती देवी बिना बटवारा की है उस जमीन का अधिकार मानकर अधिकतर हिस्सा संजय कुमार साहू के हाथों में बेच चुकी है वहीं शिकायत तुपुदाना पुलिस से की गई तो पुलिस उल्टे संजय कुमार साहू का ही साथ दे रही है खुद पुलिस ने मौके पर खड़ा होकर जमीन की बाउंड्री कराई इस का मामला व्यवहार न्यायालय में लंबित है.

वही चारों बहनों के द्वारा छोटी बहन आरती देवी पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह दूसरे लोगों से मिलकर जमीन बेच रही है मामले पर आरती देवी का कहना है कि कुछ नहीं जानती हूं संजय कुमार साहू शराब पिलाकर मुझसे रजिस्ट्री ऑफिस मैं साइन करवा लिया. चारों बहनों ने इस बारे में पूछताछ की तो पूरी कहानी बताई पूरी जमीन हड़पने जाने की जानकारी होने पर आरती देवी ने इसकी शिकायत एसएसपी से भी की है. साथ ही उन्होंने तुपुदाना थाना क्षेत्र के अलावा खिजरी अंचल के अधिकारियों पर भी जमीन दलाल का साथ देने का आरोप लगाया है.

Leave a Reply