police

Bihar Jharkhand News: बाजार बंद कराने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला, 2 ASI सहित 6 पुलिसकर्मी घायल

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Bihar Jharkhand News: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकारों की तरफ से नियम को सख्त करते हुए चेन को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिला के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के बिचाबुरु गांव में बाजार बंद कराने गई पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया इस हमले में 6 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार इस हमले में 2 एसआई और 4 सिपाही घायल हो गए हैं सभी पुलिसकर्मियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार करवाने के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए चाईबासा के सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना सोमवार शाम 4 बजे की है. पुलिस का पूरे मामले पर कहना है की सूचना मिली थी कि हाटगम्हरिया में सोमवार को लगने वाला बाजार बिचाबुरु  गांव में लगा है यह जानकारी मिलने पर दो जीप पुलिस वाले बाजार पहुंच गए इस क्रम में पुलिस की गाड़ी ने सायरन बजाया जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई यह देख बाजार में नशा कर रहे करीब 15-20 लोगों ने पुलिस वालों को घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

पुलिस के साथ हुई मारपीट के तुरंत बाद वहां करीब 150 लोग जुट गए. इतनी भीड़ देखकर पुलिस असहाय हो गई. भीड़ ने घेरकर पुलिसकर्मियों को लाठी डंडा से पीटते हुए बाजार से खदेड़ दिया अचानक हुए इस हमले में एसआई का माथा फट गया है. हाथ में भी चोट आई है इसके साथ ही 4 अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए है.

Advertisement

One Response

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches