Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

images

आजसू और भाजपा का गठबंधन टूटने के बाद भाजपा अकेले चुनाव मैदान में लड़ रही है. भाजपा ने सोच समझ कर प्रत्याशियो को चुनावी मैदान में उतरा है. झाविमो से भाजपा में जाने वाले 6 विधायकों को भी टिकट दिया गया है. पांच चरणों में होने वाला चुनाव की दो चरण के वोट हो चुके है और तीसरे चरण के लिए 12 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे

भाजपा ने जिन लोगो का टिकट काटा है उनमें से बहुत ऐसे लोग है जो विधानसभा का चुनाव लड़ रहे है और उनके सामने भाजपा के उम्मीदवार भी खड़े है उनलोगो को भाजपा ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के निर्देशानुसार पार्टी ने अनुशाश्नात्मक कार्रवाई करते हुए पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले सरयू राय,बड़कुंवार गगराई,कुमार महेश सिंह,दुष्यंत पटेल,अमित कुमार यादव को एवं पार्टी के निर्णयों के खिलाफ पार्टी के संविधान विरोधी कार्यों के लिए जमशेदपुर महानगर से अमरप्रीत सिंह काले,सुबोध श्रीवास्तव,असीम पाठक,रजनीकांत सिन्हा,सतीश सिंह,रामकृष्ण दुबे,डी डी त्रिपाठी,रामनारायण शर्मा,रतन महतो,हरे राम सिंह,मुकुल मिश्र,हज़ारीबाग एवं रामगढ़ से सर्वेश सिंह,संजय सिन्हा,हजारीबाग जिले के टाटीझरिया से सांसद प्रतिनिधि सह टाटीझरिया प्रखण्ड के बीस सूत्री प्रखण्ड अध्यक्ष मिथिलेश कुमार पाठक,त्रिभुवन प्रसाद को 6 वर्षों के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासितकर दिया गया है । यह जानकारी भाजपा पार्टी के झारखण्ड प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी श्री दीपक प्रकाश ने दी ।

Leave a Reply