bjp jharkhand

BJP Jharkhand Leader: कई मामलों का वांटेड बीजेपी नेता सूर्या हांसदा गिरफ्तार, दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

BJP Jharkhand Leader Arrest: झारखंड बीजेपी के नेता सूर्या हांसदा (BJP Surya Hansdak) को सोमवार की देर रात को साहिबगंज और गोड्डा जिले की संयुक्त पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. सूर्या हांसदा के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. सूर्या की गिरफ्तारी गोड्डा के बोआरीजोर थाना इलाके के धनकुंडा गांव से हुई है.

Advertisement

जानकारी के अनुसार आरोपी बीजेपी नेता सूर्या हांसदा एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचा था. इस दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी जिसके बाद उसे जेल भेजा जा सकता है. बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के बाद किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए बोआरीजोर थाना कि पुलिस पूरी तरह से तैयार है. इसे लेकर फ्लैग मार्च भी किया गया.

बता दें कि इससे पहले भी सूर्या हांसदा को गिरफ्तार करने के लिए 24 फरवरी को पुलिस ने साहिबगंज जिले की बोआरीजोर थाना गई थी लेकिन भीड़ के हमले के बाद उन्हें पुलिस वाहन से मुक्त कर दिया गया था. उस समय पुलिस पर पथराव भी हुआ था इस हमले में एक एसडीपीओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. सूर्या हांसदा पर साहिबगंज जिले के बाहरयों, मंडरो, बरहेट और गोड्डा जिले के लालमटिया, बोआरीजोर और ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र में कई मामले दर्ज है. सूर्या हांसदा के खिलाफ अडानी पावर प्लांट में काम कर रहे कई वाहनों में आग लगाने के मामले भी दर्ज है पुलिस को कई महीनों से उसकी तलाश थी. 

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches