Skip to content
dhullu-752x440

हेमंत सरकार में भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर कस गया शिकंजा, यौन शोषण सहित अन्य मामलो में है आरोपी

tnkstaff

यौन शोषण, मारपीट और रंगदारी सहित कई अन्य मामलों में फरार चल रहे बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने धनबाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। जिसके बाद अदालत के निर्देश पर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। भाजपा विधायक पर एक राजनीतिक दल की महिला कार्यकर्त्ता ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था, जिसके बाद से वे लगातार पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहे थे।

Advertisement

Also Read: कल से चलेगी यात्री ट्रेन, जानिए क्या कुछ करना होगा, जिससे वापस आ सकते है अपने घर

मिली जानकारी के मुताबिक ढुल्लू महतो ने सोमवार की सुबह धनबाद सिविल कोर्ट की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट संगीता के कोर्ट में सरेंडर किया है. ढुल्लू महतो पर अपने ही पार्टी की महिला नेता का यौन उत्पीड़न करने समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह कई मामले में फरार चल रहे थे

Also Read: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा गरीबों और जरुरतमंदों के प्रति संवेदनशील है हमारी सरकार

दरअसल, बाघमारा से बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो सत्ता बदलने के साथ ही परेशानी में पड़ गए थे, पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी को लेकर दबाव बनाती जा रही थी. पिछले 16 फरवरी से पुलिस उनके घर पर गिरफ्तारी को लेकर दस्तक देती रही है, लेकिन ढुल्लू महतो हमेशा फरार होने में कामयाब हो जाते थे.

Also Read: शिक्षा मंत्री के आदेश पर हुई कार्रवाई, निजी विद्यालय पर लॉकडाउन की अवधि का फ़ीस मांगने का है आरोप

बता दें कि पूर्व सीएम रघुवर दास के कार्यकाल में ढुल्लू महतो ने कई बड़े कोल ट्रांसपोर्टरों को धमका कर वसूली की थी। लेकिन सरकार के इशारे पर पुलिस ने उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की थी। फिर हेमंत सरकार के आते ही ढुल्लू महतो पर शिकंजा कसा गया।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches