Skip to content
Advertisement

Jharkhand News: बीजेपी ने अमर कुमार बाउरी को बनाया विधायक दल का नेता, जेपी भाई पटेल को दी सचेतक की जिम्मेदारी

Jharkhand News: बीजेपी ने अमर कुमार बाउरी को बनाया विधायक दल का नेता, जेपी भाई पटेल को दी सचेतक की जिम्मेदारी 1

Jharkhand News: भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड में विधायक दल का नेता चुन लिया है. चंदनकियारी से विधायक और अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमर कुमार बाउरी को भाजपा ने नये विधायक दल के नेता बनाया हैं। मांडू के विधायक जय प्रकाश भाई पटेल को विधानसभा में पार्टी ने सचेतक बनाया है।

पार्टी द्वारा अधिकृत पर्रवेक्षक केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की रिपोर्ट के आधार पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार पार्टी ने प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विधायक अमर कुमार बाउरी को नेता विधायक दल एवम प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक जेपी पटेल को विधानसभा में पार्टी का सचेतक घोषित किया है.

BJP Jharkhand: विधायक दल के नेता बनने पर अमर बाउरी ने क्या कहा:

भाजपा ने चंदनक्यारी से विधायक अमर कुमार बाउरी को विधायक दल के नेता चुने जाने पर अमर बाउरी ने कहा की पार्टी ने जो जिम्मेदारी दिया है उसे बाखूबी निभाऊंगा और वर्तमान झारखंड सरकार के नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाऊंगा. सदन के अंदर रहूं या सदन के बाहर वर्तमान हेमंत सरकार की कमियों को उजागर करने लिए संघर्ष करूंगा. अमर बाउरी ने कहा कि विधायक दल के नेता चुने जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केंद्रीय गृह मंत्री, प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई एवं प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभारी हूं.

Advertisement
Jharkhand News: बीजेपी ने अमर कुमार बाउरी को बनाया विधायक दल का नेता, जेपी भाई पटेल को दी सचेतक की जिम्मेदारी 2
Jharkhand News: बीजेपी ने अमर कुमार बाउरी को बनाया विधायक दल का नेता, जेपी भाई पटेल को दी सचेतक की जिम्मेदारी 3