Skip to content

भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर लगा है दुष्कर्म का मामला, जमानत पर कोर्ट में होगी सुनवाई

गिरफ्तारी के डर से भूमिगत भाजपा के विधायक ढुलू महतो की अग्रिम जमानत पर शुक्रवार को धनबाद कोर्ट में फैसला होगा। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत में जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। सबकी नजरें अदालत पर है कि फैसला क्या आता है ?

Also Read: विद्यालय में शौचालय, पानी का अभाव, विद्यालय में सुविधा नहीं होने से बच्चे परेशान, पढ़ाई हो रही बाधित

विधायक ढुलू महतो पर भाजपा की पूर्व महिला पदाधिकारी के साथ दुष्कर्म की कोशिश का आरोप है। इस मामले में जमानत के लिए विधायक के वकील की तरफ से गुरुवार को प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश धनबाद बसंत कुमार गोस्वामी की अदालत में अपील की गई थी। न्यायाधीश ने अपील को सुनवाई के लिए जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत में स्थानांतरित कर दिया। इस अपील पर सुनवाई होनी है। विधायक को जमानत मिल गई तो ठीक वरना उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है।

Also Read: रघुवर सरकार के दौरान बकोरिया कांड की सीबीआई जाँच रुकवाने के लिए हुआ था पैसो का खेल

धनबाद पुलिस विधायक की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस ने 19 फरवरी को विधायक के घर पर छापा मारा था। छापे के दाैरान विधायक पीछे के दरवाजे से भाग निकले। अब वे भूमिगत हैं। अग्रिम जमानत लेने की कोशिश कर रहे हैं। अग्रिम जमानत न मिलने की स्थिति में विधायक को आत्मसमर्पण करना पड़ेगा। विधायक पर दुष्कर्म की कोशिश समेत कई मामले हैं। तीन मामलों में तो विधायक को सजा भी हो चुकी है।