Skip to content
EWMFKaXVcAUIq_y

भाजपा विधायक राज सिन्हा ने कहा, हेमंत सोरेन को कांग्रेस काम नहीं कर दे रही है

News Desk

धनबाद से भाजपा विधायक राज सिन्हा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए हेमंत सोरेन की तारीफ कर दी है. विधायक राज सिन्हा ने कहा है की हेमंत सोरेन काम करना चाहते है लेकिन कांग्रेस उन्हें काम करने नहीं दे रही है.

Advertisement

विधायक राज सिन्हा ने कांग्रेस के मंत्रियो पर आरोप लगाते हुए कहा है की मुख्यमंत्री ये कह रहे है की राज्य में किसी को भूखे नहीं रहने दिया जायेगा जिनके पास राशन कार्ड नहीं है उन्हें भी राशन दिया जायेगा लेकिन कांग्रेस के मंत्री के पास खाद्य विभाग है जिसके कारण धारातल पर कोई काम नहीं हो रहा है. हेमंत सोरेन ने साफ़ किया है की वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे है तो वही कांग्रेस के मंत्री और विधायको द्वारा प्रधानमंत्री पर राज्य को सहयोग न करने और अपना अजेंडा थोपने की कोशिश कर रहे है.

Also Read: दीदी किचन में लापरवाही देख भड़के मंत्री जगरनाथ महतो, कहा भ्रष्टाचारियों पर होगी कार्रवाई

विधायक राज सिन्हा ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा है की कांग्रेस के मंत्री द्वारा बसों में भर कर रांची से पाकुड़ जमातियों को भेजा गया लेकिन मंत्री पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जबकि धनबाद के सांसद पीएन सिंह पास लेकर दिल्ली से धनबाद पहुँचे तो उनपर सवाल खड़ा किया गया. कांग्रेस के नेता सिर्फ अपनी वाह-वाही लूटने में लगे हुए है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches