Skip to content
bjp jharkhand
Advertisement

विधानसभा के बाहर नर्सिंग की छात्राओं से छेड़खानी मामले को लेकर BJP विधायकों ने किया प्रदर्शन

Shah Ahmad

झारखंड विधानसभा बजट सत्र के दौरान भाजपा विधायकों ने खूंटी नर्सिंग कॉलेज प्रकरण मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा के विधायकों ने हाथों में तख्ती लेकर इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की. इतना ही नहीं इन विधायकों द्वारा इस मामले के आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई है.

विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भाजपा के विधायकों ने खूंटी नर्सिंग कॉलेज मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. विधायकों के द्वारा इस मामले को लेकर न्यायिक जांच की मांग की गई है. विधायकों ने हाथों में खूंटी नर्सिंग कॉलेज प्रकरण की न्यायिक जांच हो, खूंटी नर्सिंग कॉलेज के पीड़ितों को न्याय दो, खूंटी नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले जैसी तख्ती लेकर बैठे थे. विरोध कर रहे विधायकों में बोकारो के विधायक बिरंचि नारायण, धनबाद से विधायक राज सिन्हा, पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता, भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही, कांके विधायक समरी लाल, विधायक अपर्णा सेनगुप्ता समेत अन्य बीजेपी विधायक शामिल थे.

Also Read: CM की सदन में घोषणा, प्रशिक्षित उम्मीदवारों को मिलेंगे 5000 रुपए, निजी क्षेत्र में 75% स्थानीयों को नौकरी

बता दे कि खूंटी नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं के साथ सहनशक्ति टेस्ट के नाम पर छेड़खानी का मामला सामने आया था जिसमें निदेशक परवेज़ द्वारा छात्राओं के कई अंगों पर बिना इजाजत हाथ लगाने की बात सामने आई थी. मामले को लेकर परवेज को गिरफ्तार कर लिया गया है. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के आदेश के बाद खूंटी के तिरला स्थित होरा एनजीओ के नर्सिंग इंस्टिट्यूट की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला अब जाँच के दायरे में है. तीन सदस्यीय जांच टीम में बीडीओ सविता सिंह, खूंटी थाना प्रभारी दुलारमनी टूडू और डीपीएम कानन बाला तिर्की शामिल है.

Leave a Reply