Skip to content

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुबर दास के बयान से व्यपारियों में भड़का गुस्सा, जानिए ऐसा क्या बोल गए

Arti Agarwal

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने देश के व्यापारियों को माफिया कहा है रघुवर दास के द्वारा दिए गए इस बयान के बाद उनकी आलोचना तेज हो गई है साथ ही वह विवादों में घिरते हुए भी नजर आ रहे हैं रघुवर दास के द्वारा दिए गए इस बयान के बाद देशभर के व्यापारियों के बीच तूफान खड़ा हो चुका है.

Advertisement

दरअसल, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने एक समाचार पत्र में प्रकाशित अपने लेख के माध्यम से किसानों और व्यापारियों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंधों के बारे में जिक्र किया है. इसी लेख में रघुवर दास ने देश के व्यापारियों को माफिया होने की बात कही है. रघुवर दास ने अपने लेख में कहा कि हमारी सरकार ने तीनों कानूनों के माध्यम से किसानों को दलालों और बिचौलियों के नागपाश से मुक्त कराया है.

Also Read: हेमंत सोरेन झारखंड के पहले ऐसे सीएम जो प्रतिष्ठित हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में व्याख्यान देंगे

रघुवर दास के इस बयान के बाद कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीसी और राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र भेजकर रघुवर दास के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है बीसी और राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने रघुवर दास के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि देशभर के व्यापारियों के लिए इस तरह की बात करना गलत है व्यापारियों को भी बिचौलिया, माफिया और नाग कहना पूरी तरह से गलत है. उनके इस बयान से उनकी पार्टी को भी काफी नुकसान होगा कैट ने कहा कि वह भविष्य में जो भी चुनाव लड़ेंगे देश भर के व्यापारी उसमें उनका साथ नहीं देंगे.

Leave a Reply