Skip to content

भाजपा ने की समीक्षा बैठक, चुनाव में मिली हार पर हुआ मंथन

भाजपा ने की समीक्षा बैठक, चुनाव में मिली हार पर हुआ मंथन 1

झारखण्ड विधानसभा चुनाव में भाजपा को हेमंत सोरेन और उनके गठबंधन के द्वारा करारी हर मिलने के एक महीने बाद भाजपा ने अपनी समीक्षा बैठक की है. रांची स्थित भाजपा कार्यालय में में पार्टी के द्वारा बनाये गए प्रत्याशियों के साथ बैठक की जिसमे मिली हर पर मंथन हुआ. इस बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, संगठन महामंत्री बीएल संतोष बैठक में मुख्य रूप से मौजूद थे

Also Read: डॉ सबा अहमद का बड़ा बयान कहा- बाबूलाल मरांडी ने झारखंड की जनता को धोखा दिया

विधानसभा चुनाव में मिली हार पर मंथन हुआ साथ ही इस बैठक में जिन प्रत्याशियों की हर हुयी है वो मुख्य रूप से मौजूद थे. पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ भी पार्टी कार्यालय में मौजूद थे. भाजपा अपनी हर को लेकर एक और बैठक करेगी साथ ही पार्टी के आगामी रणनीति पर भी चिंतन हुआ. भाजपा इस अप्रत्याशित हर पार्टी को काफी सदमा लगा है और भाजपा इससे उबरने की कोशिश कर रहा है.

Also Read: मोमेंटम झारखंड की होगी जाँच एसीबी ने सरकार से जाँच शुरू करने की मांगी अनुमति

भाजपा अपनी दूसरी बैठक पार्टी के जीते हुए विधायकों के साथ करेगी जिसमे आगे की रणनीति तय की जाएगी। पार्टी के लोगो ने बंद जुबान में ये कबूल कर चुके है की पार्टी के अंदर भीतरघात हुआ था जिस कारन से पार्टी को हार का सामना करना पड़ा. पार्टी जनता से जुड़कर काम करेगी जिससे की आने वाले चुनाव में अधिक सीटों को जीत सके इस विषय पर भाजपा के नेता और विधायक मंथन कर रहे है.