Skip to content
crime-jharkhand

Jharkhand News: नक्सलियों ने यात्री बस पर किया अंधाधुंध फायरिंग

Shah Ahmad

झारखंड के चाईबासा जिले के बन्दगांव घाटी में बीते रविवार की रात को नक्सलियों ने शक्तिपुंज बस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जानकारी के अनुसार बस रांची से चाईबासा आ रही थी. इसी क्रम में बस जैसे ही बन्दगांव घाटी के पास पहुंची तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने बस को रोकने का प्रयास किया. परंतु बस के ड्राइवर के द्वारा जब बस को नहीं रोका गया तो नक्सलियों के द्वारा बस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई. बस चालक की सूझबूझ और समझदारी से किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ और बस के सी यात्री सुरक्षित चाईबासा पहुंचे.

Advertisement

मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने उक्त घटना स्थल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर जांच की जा रही है. घटना के संदर्भ में चक्रधरपुर के एसडीपीओ नाथू सिंह मीणा ने प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों को मामले की जानकारी दी है. बता दें कि पहले भी रांची चाईबासा रूट पर बसों पर नक्सलियों के द्वारा फायरिंग की गई है

घटना के संबंध में बस चालक सीताराम सिंह ने पुलिस को बताया कि वह जैसे ही बंद गांव घाटी पहुंचा तो हथियार से लैस नक्सलियों के द्वारा बस को रोकने का प्रयास किया गया चालक ने जब बस को नहीं रोका तो पीछे से बस में नक्सलियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी गई बस चालक ने बताया कि उसने करीब 4 बार गोली चलने की आवाज सुनी.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches