Skip to content

Jharkhand News: नक्सलियों ने यात्री बस पर किया अंधाधुंध फायरिंग

Jharkhand News: नक्सलियों ने यात्री बस पर किया अंधाधुंध फायरिंग 1

झारखंड के चाईबासा जिले के बन्दगांव घाटी में बीते रविवार की रात को नक्सलियों ने शक्तिपुंज बस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जानकारी के अनुसार बस रांची से चाईबासा आ रही थी. इसी क्रम में बस जैसे ही बन्दगांव घाटी के पास पहुंची तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने बस को रोकने का प्रयास किया. परंतु बस के ड्राइवर के द्वारा जब बस को नहीं रोका गया तो नक्सलियों के द्वारा बस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई. बस चालक की सूझबूझ और समझदारी से किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ और बस के सी यात्री सुरक्षित चाईबासा पहुंचे.

मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने उक्त घटना स्थल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर जांच की जा रही है. घटना के संदर्भ में चक्रधरपुर के एसडीपीओ नाथू सिंह मीणा ने प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों को मामले की जानकारी दी है. बता दें कि पहले भी रांची चाईबासा रूट पर बसों पर नक्सलियों के द्वारा फायरिंग की गई है

घटना के संबंध में बस चालक सीताराम सिंह ने पुलिस को बताया कि वह जैसे ही बंद गांव घाटी पहुंचा तो हथियार से लैस नक्सलियों के द्वारा बस को रोकने का प्रयास किया गया चालक ने जब बस को नहीं रोका तो पीछे से बस में नक्सलियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी गई बस चालक ने बताया कि उसने करीब 4 बार गोली चलने की आवाज सुनी.