Skip to content
Advertisement

Chaibasa: मजदूरों से भरी पिकअप वैन के पलटने से सात मजदूरों की मौत, सीएम ने जताई संवेदना

shahahmadtnk

Chaibasa: सरायकेला-खरसावाँ जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के खैरबनी गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 7 मजदूर की मौत हो गयी हैं. जबकि 8 मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गये हैं.

यह हादसा गुरुवार की सुबह हुई है. जहां अनियंत्रित होकर पिकअप वैन के पलटने से सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

बताया जा रहा है कि पिकअप वैन में करीब 20 मजदूर सवार थे, जो चाईबासा से जमशेदपुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान पिकअप वैन राजनगर थाना क्षेत्र के खैरबनी गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गयी. जिसमें 8 मजदूर घायल हो गये हैं. घायल मजदूरों में कई की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं. सभी को इलाज के लिए राजनगर सामुदायिक केंद्र लाया गया. मजदूरों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल राजनगर थाना पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है.

Chaibasa: हादसे में मृत मजदूरों के प्रति सीएम ने जताई संवेदना, जिला प्रशासन घायलों की करा रहा है ईलाज

हादसे में मृत मजदूरों के प्रति मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुःख जताया है साथ ही जिला प्रशासन को घायल मजदूरों के समुचित ईलाज के लिए निर्देशित भी किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा “ सरायकेला-खरसावां में सड़क हादसे में 7 लोगों की मृत्यु की खबर अत्यंत पीड़ादायक है। जिला प्रशासन की देखरेख में हादसे में घायल हुए अन्य लोगों का इलाज कराया जा रहा है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे।”

Also Read: JAC BOARD EXAM 2023: JAC 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा 2023 संबंधित महत्वपूर्ण सूचना, विषय में संशोधन का अंतिम अवसर

Advertisement
Chaibasa: मजदूरों से भरी पिकअप वैन के पलटने से सात मजदूरों की मौत, सीएम ने जताई संवेदना 1