Skip to content

Chatra: उपायुक्त संग अन्य पदाधिकारियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को पुष्प अर्पित कर नमन किया!

zabazshoaib

चतरा:उपायुक्त संग अन्य पदाधिकारियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को पुष्प अर्पित कर नमन किया!चतरा। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जयंती पर शहिद स्मारक फांसी तलाब पहुंच उपायुक्त अबु इमरान ने राष्ट्रपिता को स्मरण करते हुए उनकी तस्विर में पुष्प अर्पित किया। उपायुक्त संग अपर समाहर्ता, पवन कुमार मंडल, अनुमंडल पदाधिकारी चतरा,मुमताज अंसारी समेत अन्य पदाधिकारियों ने भी बापू की तस्वीर में पुष्प अर्पित किया।

Chatra: उपायुक्त संग अन्य पदाधिकारियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को पुष्प अर्पित कर नमन किया! 1

वहीं शहिद स्मारक पर लगे अन्य शहीदों की तस्वीरों पर भी पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया गया।इसके अलावे उपायुक्त की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें सभी धर्म के लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों को स्मरण करते हुए आपस में भाईचारा एवं प्रेम की भावना रखते हुए उनके दिखाए अहिंसा के राह पर चलने की बात सभी धर्मों के लोगों द्वारा कही गई। साथ हीं चतरा के इतिहास में शहीदों द्वारा दिए गए बलिदान को भी याद किया गया।

Also read: Chatra: उग्रवादी हिंसा में मारे गए पत्रकार की पत्नी को जिला प्रशासन ने सौपा नियुक्ति पत्र

इसके अलावे उपायुक्त ने कहा कि हमे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के नीति एवं सिद्धांतो को अपने जीवन में अपनाकर उसे लागू करना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

उपायुक्त अबु इमरान के निर्देशानुसार कार्यक्रम के पश्चात राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के जयंती के अवसर पर सूबेदार जयमंगल पांडे और सूबेदार नादिर अली की शहादत पर आधारित बनाए जा रहे है फिल्म का किया गया शुभारंभ।

Chatra: उपायुक्त संग अन्य पदाधिकारियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को पुष्प अर्पित कर नमन किया! 2

उसके बाद उपायुक्त,ने चतरा सदर प्रखंड कार्यालय पहुंच कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया।

Leave a Reply