Skip to content

सीएम Hemant Soren ने आज बुलाया है सर्वदलीय बैठक, कोरोना पर लिए जा सकते हैं कड़े फैसले

Arti Agarwal

Hemant Soren: झारखंड में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए सरकार चिंतित दिखने लगी है इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा राज्य के सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों को सूचना दी जा रही है और इस वर्चुअल बैठक में शामिल होने के लिए उन्हें शनिवार दोपहर तक लिंक उपलब्ध कराया जाएगा. मुख्यमंत्री की यह सर्वदलीय बैठक वर्चुअल मोड पर होगी.

Advertisement

झारखंड में बढ़ रहे संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री ने सभी दलों से विचार-विमर्श के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है बैठक में दलों द्वारा दिए जाने वाले सुझावों के आधार पर सरकार आगे निर्णय लेगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सर्वदलीय बैठक के बाद राज्य में धार्मिक स्थल, बाजार जैसे सार्वजनिक स्थानों को लेकर बड़े फैसले लिए जा सकते हैं इन स्थानों पर भीड़ से चिंता बढ़ी है रात में कर्फ्यू लगाने के साथ ही शनिवार-रविवार को कर्फ्यू पर सरकार फैसला ले सकती है.

Also Read: मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में सुबह 11 बजे तक 35.61 % मतदान, पल-पल की खबर जानने के लिए जुड़े रहे

राज्य के बाहर से आने वाले लोगों को लेकर भी सरकार निर्देश जारी कर सकती है इनके लिए कोरोनावायरस जांच और शहर से पंचायत स्तर तक क्वारंटाइन सेंटर शुरू करने का निर्णय लिया जा सकता है. वहीं शादी समारोह में 200 और अंतिम संस्कार में 50 लोगों की संख्या को और कम किया जा सकता है कोरोनावायरस संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार कड़े फैसले भी ले सकती है इसके लिए महाराष्ट्र, दिल्ली, बिहार, उत्तर प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों में किए गए उपायों पर भी मंथन चल रहा है.

Leave a Reply