Skip to content

सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) आज करेंगे गोड्डा समाहरणालय भवन का उद्घाटन, प्रशासनिक महकमें को रहें मजबूत ,DC Office Godda

Shah Ahmad

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) एक सप्ताह के अंदर आज उनका गोड्डा जिला का दूसरा दौरे है. सीएम के कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सीएम हेमंत सोरेन आज गोड्डा जिला में कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

सीएम हेमंत सोरेन का कार्यक्रम गोड्डा जिला के गोड्डा कॉलेज मैदान में आजोजित होगा. CM यहां से कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे. साथ ही साथ सीएम हेमंत सोरेन नियुक्ति पत्र का भी वितरण करेंगे. इस दौरन वो नवनिर्मित समाहरणालय भवन का उद्घाटन भी करेंगे. इसके अलावा पुलिस लाइन भवन का भी शिलान्यास करेंगे. इसे लेकर जिला प्रशासन सक्रिय है.

Also Read: CM हेमंत सोरेन ने करोड़ो की योजनओं का किया उद्घाटन बोले- कागज कलम पर नहीं, धरातल पर योजनाओं को उतारा जा रहा है

मालूम हो कि एक सप्ताह के अंदर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का दूसरी बार गोड्डा जिले में कार्यक्रम है. इससे पूर्व सुंदरपहाड़ी में उन्होंने 79 योजनाओं की शुरुआत की थी साथ ही 10 योजनाओं का उद्घाटन भी किया था. कई लोग इस दौरे को 12 जुलाई के पीएम नरेंद्र मोदी के देवघर दौरे से भी जोड़ कर देख रहे हैं. जहाँ वो हवाई अड्डा और एम्स का उद्घाटन करने के साथ-साथ हंसडीहा से महगामा फोर लेन सड़क, घर-घर गैस पाइप लाइन पहुँचाने की योजना की शुरुआत करने वाले हैं.