Skip to content
Advertisement

चाय की चुस्की के साथ CM सोरेन कर रहे प्रचार, कहा बोरो प्लेयर से भाजपा कराती है प्रचार

Arti Agarwal
Advertisement
Advertisement
Advertisement
चाय की चुस्की के साथ CM सोरेन कर रहे प्रचार, कहा बोरो प्लेयर से भाजपा कराती है प्रचार 1

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को दुमका पहुंचे. यहाँ वह अपने भाई बसंत सोरेन की उपचुनाव में जीत को सुनिश्चित करने के लिए पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे है. शाम को दुमका पहुंचने के बाद हेमंत सोरेन मेन रोड स्थित सियाराम की चाय दुकान पर पहुंचे और चाय की चुस्की ली. उनके साथ में श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी मौके पर मौजूद थे. साथ ही साथ घाटशिला के झामुमो विधायक रामदास सोरेन भी मौके पर मौजूद नजर आए.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर निशाना साधाते हुए और भाजपा को चुनौती देते हुए कहा है कि झारखंड के लोग ही एक दूसरे के हीरो है. हम बाहर नेता और अभिनेता मांगा करके प्रचार नहीं करवाते है उपचुनाव में उन्हें भाजपा की तरह उधार मांग कर नेता, अभिनेता या अभिनेत्री को पार्टी प्रत्याशी के प्रचार अभियान में लाने की जरूरत नहीं है. भाजपा हमेशा बोरो प्लेयर से अपना प्रचार करवाती है लेकिन राज्य की जनता को किसी हिरो की जरूरत नहीं है.

चाय की चुस्की लेते हुए आत्मविश्वास से भरे नजर आए. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज विजयादशमी है और इसके बाद से चुनाव प्रचार प्रचार अभियान तेज होगा. उनके प्रतिद्वंदी भी पहुंचेंगे लेकिन वो उन्हें प्रतिद्वंदियों के दिग्भ्रमित करने वाले और आंखों में पर्दा डालने वाली बातों से इस राज्य और दुमका के लोगों को बचाना है