Skip to content
Advertisement

मानसून सत्र और विधानसभा उपचुनाव से पूर्व आज होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

मानसून सत्र और विधानसभा उपचुनाव से पूर्व आज होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक 1

झारखंड में आगामी 18 सितंबर से विधानसभा में मानसून सत्र की शुरुआत होने वाली है साथ ही राज्य के दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव भी होना है ऐसे में मॉनसून सत्र से पूर्व एवं उपचुनाव को ध्यान में रखते हुए झारखंड कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने आज यानी 17 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है जिसमें मॉनसून सत्र के दौरान सदन के भीतर अपनी रणनीति व होने वाले उपचुनाव पर विशेष चर्चा की संभावना है।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में होने वाले उपचुनाव पर विस्तृत रूप से चर्चा की जाएगी साथ ही बैठक में यह भी निर्णय लिया जाएगा कि आने वाले उपचुनाव में पार्टी की ओर से उम्मीदवार कौन होगा जिसके बाद प्रत्याशी का नाम पार्टी आलाकमान को भेजा जाएगा और शीर्ष नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। साथ ही उपचुनाव में संगठनात्मक दृष्टिकोण से भी पार्टी के विधायकों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक राजधानी रांची स्थित पार्टी ऑफिस में होगी जिसके लिए दोपहर 3:30 बजे का समय निर्धारित किया गया है। बता दें कि हेमंत सरकार बनने के बाद पहला बजट सत्र कोरोना महामारी के कारण 23 मार्च को अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित कर दी गई थी।

Advertisement
मानसून सत्र और विधानसभा उपचुनाव से पूर्व आज होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक 2
मानसून सत्र और विधानसभा उपचुनाव से पूर्व आज होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक 3